IPS कमल पंत बनें बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर , मिल रही हैं ढेरों शुभकामनाएं

एडीजीपी इंटेलिजेंस कमल पंत को बनाया गया कमिश्नर बेंगलुरु

नई दिल्ली: बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर के रूप में सीनियर आईपीएस कमल पंत को नियुक्त किया गया है। साल 1990 आईपीएस बैच के पंत ने अपने ही बैचमेट भाष्कर राव की जगह ली। आईपीएस राव को दो अगस्त 2019 को बेंगलुरु का पुलिस कमिश्नर नियुक्त किया गया था। सरकार के आदेश के अनुसार आईपीएस राव अब आंतरिक सुरक्षा के एडीजीपी के भूमिका में नजर आएंगे तो पीएस संधु के प्रमोशन के बाद खाली पड़ा था।

पुलिस सूत्रों की मानें तो यह रूटीन तबादले हैं और माना जा रहा है कि सभी अधिकारियों का कार्यकाल एक साल के आसपास का रहेगा। बता दें कि सीनियर आईपीएस कमल पंत रैंक के आधार पर भाष्कर राव से आगे थे। इसके अलावा उनकी गिनती प्रतिष्ठित आईपीएस अधिकारियों में होती है।

पिछले साल राव के कमिनश्नर बनने के दौरान ही कमल पंत को एडीजीपी इंटेलिजेंस बनाया गया था। आईपीएस भाष्कर राव ने लॉकडाउन के दौरान शानदार कार्य किया था। उनकी कार्यशैली सुर्खियों मे रही थी। लॉकडाउन के दौरान लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। इस मुश्किल वक्त में वह आम जनता के साथ सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में रहे थे। राज्य के लोगों ने उनकी प्रशंसा की थी। हालांकि पिछले साल नियुक्ति के बाद विवादित ऑडियों के चलते वह सुर्खियों में रहे थे।

 

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now