छात्रा ने दोस्ती करने से किया मना, तो सिरफिरे आशिक ने छात्रा का ही गला काट दिया

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ी दिए हैं। सतना के एक कॉलेज में कैंपस के अंदर ही एक छात्रा पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया।  

बता दें कि मामला सतना के अमरपाटन कॉलेज में बुधवार को हुआ। हमले में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। बीए सेकेंड इयर में पढ़ने वाली छात्रा पर हमला सिरफिरे आशिक ने किया। इसके बाद छात्रा को जिला अस्पताल ले जाया गया। छात्रा को गर्दन में आठ टांके लगाए गए। छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है।  

अमरपाटन पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेंद्र मिश्रा का कहना है कि हमलावर की पहचान मुनेंद्र वर्मा के तौर पर हुई है। पहले वो सरकारी अमरपाटन कॉलेज का ही छात्र था और अब रीवा में पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहा है। एसएचओ मिश्रा ने बताया कि पीड़ित छात्रा का बयान रिकॉर्ड किया गया है। छात्रा का कहना है कि मुनेंद्र वर्मा रामनगर क्षेत्र में उसका पड़ोसी था। आरोपी उसका पिछले कई महीनों से पीछा कर रहा था। पीड़िता ने इसकी शिकायत मुनेंद्र के परिवार से भी की थी। बुधवार को आरोपी अमरपाटन कॉलेज आया और धारदार हथियार से छात्रा पर हमला किया। इतना ही नही आरोपी ने उसकी गला काटकर जान लेने की कोशिश भी की।

मामले के बाद छात्रा को पहले अमरपाटन कम्युनिटी हेल्थ सेंटर ले जाया गया। हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे सतना जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने जब छात्रा से पूछा तो उसने बताया कि कुछ हफ्ते से वो उसे परेशान कर रहा था और दोस्ती के लिए दबाव डाल रहा था। आरोपी छात्रा को बार बार फोन भी कर रहा था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड में तीसरे बच्चे पर नहीं मिलेगी ‘Maternity Leave, हाईकोर्ट का फैसला

यह भी पढ़ें: सनसनीः प्यार में हुआ फेल तो छात्र ने लगा ली फांसी, डायरी में लिखी पूरी कहानी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, घर में बुलाकर युवती से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: वॉट्सएप के मैसेज ने खोली पति की पोल, पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगेहाथ पकड़ा