ARMY के डॉक्टर की रहस्यमयी मौत, ट्रैक पर धड़ से अलग मिला सिर

दिल्ली (New Delhi) में एक घटना ने सभी झंझोकर रख दिया है। दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ARMY अधिकारी शव बरमाद हुआ है। ARMY अधिकारी का गला शरीर से अलग मिला। इस घटना के सामने आने के बाद रेलवे स्टेशन परिसर पर सनसनी मच गई। सेना अधिकारी की पहचान कैप्टन डॉक्टर दिवाकर पुरी (Captain Doctor Diwakar Puri) के रूप में हुई है। कैप्टन दिवाकर सेना के स्वास्थ्य विभाग में तैनात थे। सेना अधिकारी कैप्टन डॉक्टर दिवाकर पुरी लखनऊ (Lucknow) से दिल्ली वापस आ रहे थे।

खबर के मुताबिक कैप्टन डॉक्टर दिवाकर पुरी दिल्ली के रोहिणी इलाके में निवास करते थे। उनकी उम्र 26 साल थी। उनकी पोस्टिंग लखनऊ में भी। उनके परिजनों का कहना है कि कैप्टन दिवाकर की मौत की वजह संदिग्ध है, वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ भी संदेहास्पदसेना के डॉक्टर की रहस्यमयी मौत, ट्रैक पर धड़ से अलग मिला सिरनहीं है। अधिकारी श्रमजीवी एक्सप्रेस से वापस लखनऊ से दिल्ली लौट रहा थे।

जैसे ही ट्रेन दिल्ली रेलवे स्टेशन के यार्ड के पास पहुंची, ट्रेन के स्टाफ ने देखा कि कैप्टन ट्रेन में नहीं है। उन्होंने भी पता करने की कोशिश की कि रेलवे अधिकारी कहां है। सेना अधिकारी की लाश मिलने के बाद रेलवे पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी गई है। दिल्ली पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। लेकिन इस मामले मे किसी के नाम होने की पुष्टी नहीं हो पाई है। अधिकारी जब देर तक घर नहीं पहुंचे तो परिवार परेशान हो गया। उसके बाद उनका परिवार उन्हें खोजता रहा लेकिन अधिकारी रेलवे ट्रैक पर मृत पड़े थे। लेकिन बाद में उनके शव में ट्रेन ट्रैक से बरामद किया गया।


Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now