रोहित शेखर मर्डर केस: पत्नी और बेटे के रिश्ते पर मां उज्ज्वला का चौकाना वाला बयान, ससुर बोले…

नई दिल्ली: रोहित शेखर की हत्या के मामले में अब लगातार नई बातें सामने आ रही है। जिस मौत को पहले हार्ट अटैक कहा जा रहा था वो पोस्टमार्टम के आने के बाद पूरी तरह से बदल गई। पुलिस में हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस की मानें तो रोहित की मौत दम घुटने से हुई है। मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला है। सीसीटीवी फुटेज में केवल परिवार के सदस्य ही दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद पुलिस का शक परिवार वालों पर है। इसी को देखते हुए पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी है।

इस मामले में रोहित की मां ने पुलिस को बड़ी बात बताई है।रोहित की मां उज्ज्वला ने कहा कि शादी के पहले दिन से ही रोहित और उसकी पत्नी के बीच तनाव था। यह एक प्रेम विवाह था।फिलहाल दिल्ली क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी से पूछताछ कर रही है।वहीं, रोहित के ससुर ने क्राइम ब्रांच से अपनी बेटी को बेगुनाह बताया है.।रोहित के ससुर ने कहा है कि उनकी बेटी ने कुछ गलत नहीं किया है और वो किसी की हत्या नहीं कर सकती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रोहित शेखर की पत्नी पर पहला शक है। शेखर के भाई सिद्धार्थ जो घर ही रहता था, कत्ल के वक्त घर में मोजूद था। उससे सख्ती से पूछताछ जारी है. इसके अलावा घर के नौकरों से भी सख्ती से पूछताछ की जा रही है। शेखर की मां से उसकी पत्नी के रिश्ते को लेकर सवाल किए जा रहे है। पत्नी अपूर्वा के कॉल रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं। अपूर्वा ने 15-16 अप्रैल की रात जिन जिन लोगो को फोन किया उसकी पड़ताल की जा रही है. घर के तमाम लोग जो कत्ल के वक्त घर में मौजूद थे। सबके कॉल डीटेल्स खंगाले जा रहे हैं।