बड़े भाई ने सिर्फ 10 रुपये के लिए छोटे भाई को दी ऐसी दर्दनाक मौत, रुह कांप उठेगी

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले से ऐसी खबर सामने आई है जिसने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है। जहां एक भाई ने सिर्फ 10 रुपये के लिए छोटे भाई को भारी पत्थर से कुचल कर मार डाला। मामले के बाद से बड़ा भाई फरार है।

बता दें मामला खैरदा गांव का है। खैरदा गांव के सत्तू गोंड ने सोमवार सुबह शिकायत दर्ज कराई कि उसके दो बेटे रविवार शाम से लापता हैं। सत्तू गोंड ने पुलिस को बताया कि उसने छोटे बेटे को पॉकेट मनी के तौर पर 10 रुपये दिए थे। साथ ही उससे कहा था कि इससे वो जो भी खरीदेगा वह अपने बड़े भाई के साथ शेयर करना। सत्तू का कहना है कि उसने छोटे बेटे को इसलिए पैसे दिए थे क्योंकि बड़ा बेटा छोटे भाई के साथ कोई चीज शेयर नहीं करता था। छोटा बेटा 14 साल का था और आठवीं कक्षा में पढ़ता था।

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला की दोनों भाइयों को आखिरी बार गांव की दुकान की ओर जाते रविवार शाम को देखा गया था। इसके बाद सोमवार सुबह जब दोनों भाई घर वापस नहीं आए तो परिवार ने पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई।

इसके बाद सोमवार दिन में जब पुलिस ने तलाश की तो गांव से 3 किलोमीटर दूर झाड़ियों में छोटे भाई का शव मिला। पुलिस का कहना है कि लड़के का सिर भारी पत्थर जैसी चीज से कुचला गया था। वहीं उसके सिर, हाथों और जबड़े पर भी गहरे चोट के निशान थे। मेहंदवानी पुलिस स्टेशन के एसएचओ का कहना है कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की शुरू कर दी है। वहीं मामले के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।