हल्द्वानी: हैदराबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। महिला डॉक्टर के साथ रेप करने वालें 4 आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हैं। इस घटना के सामने आने के बाद हैदराबाद में लोग जश्न बना रहे हैं। खबर के मुताबिक पुलिस जांच के लिए इन आरोपियों को मौका-ए-वारदात पर लेकर गई थी। चारों ने वहां से भागने की कोशिश की जिस पर पुलिस ने उन्हें वहीं ढेर कर दिया। बता दें कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था। महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के पास बरामद हुआ।

क्या है मामला

महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर पंक्चर हो गई थी। जब वह स्कूटी पार्क कर रही थी, तभी चारों दरिंदों ने उसके साथ रेप किया। पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने पीडित की गला दबाकर हत्या कर दी।इसके बाद रेप पीड़िता के शव को जला दिया गया था। हैदराबाद की इस रेप और मर्डर की घटना के बाद जहां एक ओर पूरे देश में गुस्सा है तो वहीं संसद में इस मामले की गूंज सुनाई दे रही है।

वारदात के कुछ दिन बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, और फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने हिरासत की मांग की तो आरोपियों को 7 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था। पुलिस आरोपियों को सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में चारों आरोपी मारे गए।