यहां कर सकते हैं कॉल, औरैया हादसे के बाद जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर

इस दुर्घटना में 24 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है, वहीं दर्जनों लोगों को सैफई और औरैया के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे के बाद एसपी कार्यालय की तरफ से हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। एसपी सुनीति के अनुसार इन नंबर पर कॉल करके जानकारी प्राप्त की जा सकती है। हेल्पलाइन नंबर – 9454402897, 9415714721 और लैंड लाइन-05683-249660 है। बता दें औरैया में ट्राला और डीसीएम में भीषण एक्सीडेंट की घटना से पूरा देश दहल गया है। इस दुर्घटना में 24 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है, वहीं दर्जनों लोगों को सैफई और औरैया के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है। वहीं घायलों को 50,000 का मुआवजा दिया जाएगाा। साथ ही सीएम ने इस घटना का उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए आदेश दिए हैं कि बॉर्डर के दोनों थानाध्यक्षों को तत्काल निलंबित करें और प्रभारी सीओ को कठोर चेतावनी दी जाए। सीएम के आदेशों के बाद फतेहपुर सीकरी थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। बता दें ट्रक फतेहपुर सीकरी से निकला था। वहीं मथुरा के कोसीकलां थाना प्रभारी भी सस्पेंड कर दिए गए हैं। लापरवाही को लेकर दोनों पर ये कार्रवाई की गई है।

इसके अलावा एसएसपी मथुरा व अपर पुलिस अधीक्षक मथुरा से मामले में स्पष्टीकरण तलब कर लिया है। वहीं मामले में एडीजी जोन आगरा और आईजी आगरा के साथ एसएसपी आगरा, अपर पुलिस अधीक्षक से स्पष्टीकरण मांगा गया है। सीएम ने दोनों ट्रकों को जब्त करने का आदेश दिया है। सीएम ने कहा है कि ट्रक मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाए।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now