चीन के बाद पाकिस्तान की नापाक हरकत,LOC पर किया संघर्ष विराम उल्लंघन

देहरादून: भारत की जमीन पर पड़ोसी देशों की बुरी नजर है। एक तरफ LAC पर चीन के साथ तनाव बढ़ता जा रहा है दूसरी ओर पाकिस्तान इसका फायदा उठाने की फिराक में है। पाकिस्तान एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। उसने  जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारतीय चौकियों पर मोर्टार के गोले दागें हैं।

एक रक्षा प्रवक्ता ने बुधवार द्वारा जानकारी दी कि गई है कि पाकिस्तान ने मंगलवार देर रात मोर्टार के गोले दागकर और अन्य हथियारों से गोलीबारी कर नौगाम सेक्टर में एलओसी पर संघर्ष विराम उल्लंघन किया। पाकिस्तान की नापाक हरकत का भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। प्रवक्ता ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

पाकिस्तान की इस हरकत से साफ हो गया है कि वह चीन के साथ मिलकर भारत पर दवाब बनाने की कोशिश कर रहा है। ये बात किसी से नहीं छिपी है कि चीन को पाकिस्तान माई बाप मानता है। पाकिस्तान में चल रहे तमाम प्रोजेक्ट चीन की सहायता से ही बना रहा है। बता दें कि पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में सोमवार रात को चीनी और भारतीय सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में भारतीय सेना के कुल 20 सैनिक शहीद हो गए हैं।

उत्तराखंड: 1200 पार हुई ठीक होने वालों की संख्या, राजधानी में हालात अच्छे नहीं

उत्तराखंड:स्कूल में देखा था देश सेवा का सपना,IMA पासिंग परेड के बाद वायरल हुए तीन दोस्त

अरे गजब-बेंगलुरु में हुआ विवाह,उत्तराखंड से परिवारवालों ने ऑनलाइन दिया आशीर्वाद

उत्तराखंड के लोगों को करना होगा थोड़ा और इंतजार,नहीं चलेंगी रोडवेज बसें

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now