रोहित शेखर मर्डर केस: सामने आई अपूर्वा की तांत्रिक के पास पहुंचने की असली कहानी

नई दिल्ली:कांग्रेस दिवंगत नेता एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी के हत्‍याकांड के खुलासे होने के बाद पूछताछ का दौर जारी है। रोहित की हत्या उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला ने की। घटना के 9 दिन बाद अपूर्वा ने अपना जुर्म कबूला। आरोपी पत्नी अपूर्वा शुक्‍ला तिवारी को दिल्‍ली के साकेत कोर्ट ने न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। वो तिहाड़ जेल में हैं। इस हत्‍याकांड को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं।

इसी बीच अब सामने आया है कि रोहित और अपने रिश्तों को सुधारने के लिए अपूर्वा ने तंत्र-मंत्र की शरण ली थी। अपूर्वा की मां मंजुला शुक्ला के अनुसार पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने के बाद अपूर्वा अपने घर इंदौर आ गई थी। वह 3 से 29 मार्च तक मायके में ही रही। इसी दौरान अपूर्वा की मां मंजुला ने किसी के कहने पर एक तांत्रिक से संपर्क किया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पति-पत्नी में के बीच झगड़ा होने के बाद अपूर्वा गत मार्च में अपने मायके इंदौर गई थी। इसी दौरान अपूर्वा की मां ने किसी के कहने पर एक तांत्रिक से संपर्क किया था। उन्होंने तांत्रिक को बताया था कि बेटी के घर में बहुत कलह चल रहा है। सारी बात सुनने के बाद तांत्रिक ने शांति के लिए विशेष पूजा और अनुष्ठान कराने को कहा था। तांत्रिक की बात मानकर मार्च में ही अपूर्वा के घर पर अनुष्ठान कराया गया था, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ।

रोहित की मां उज्ज्वला ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही रोहित को छोड़कर जाने के बाद अपूर्वा ने रोहित को 2 बार कानूनी नोटिस भेजा। वह रोहित को ‘मां का बेटा’ (Mummy’s boy)कहती थी। वह कहती हैं अभी तक जो कुछ प्रमाण सामने आए हैं और अपूर्वा ने गुनाह कबूला उससे तो संशय की गुंजाइश ही नहीं बचती। रोहित की रहस्यमय हालात में मौत होने के बाद अपूर्वा ने मीडिया से कहा था वह तो अब यही चाहती हैं कि रोहित की आत्मा को शांति मिले।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now