हल्द्वानी न्यूज: ट्रेन में पीएम मोदी के प्रचार से भड़के यात्री, सुपरवाइजर निलंबित

नई दिल्ली: चुनाव की हलचल पूरे देश में हो रही है। हर जगह लोकसभा चुनाव और नए प्रधानमंत्री पर बात हो रहे है। लोग सोशल मीडिया पर अपनी राय दे रहे हैं और इलाके के विकास के बारे में अवगत करा रहे हैं। वहीं राजनीतिक दल चुनावी हवा को अपनी ओर करने में जुटा हुआ है।

जनता के सामने वो किसी भी तरीके से पहुंचना चाहता है। पूरे देश में चुनाव का प्रचार सबसे आगे है। वहीं पिछले कुछ दिन से मैं भी चौकीदार वाले चाय के कप वायरल हो रहे हैं। वही एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जहां इस चाय के कप के कारण ट्रेन में बबाल हो गया।

दिल्ली से काठगोदाम आने वाली शताब्दी एक्सप्रेस (12040) में ‘मैं भी चौकीदार’ लिखे कपों में चाय बांटने पर हंगामा हो गया। वीडियो वायरल होने पर आईआरसीटीसी ने मुख्य सुपरवाइजर को निलंबित कर दिया है। दरअसल, शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शताब्दी के यात्रियों को ‘मैं भी चौकीदार’ लिखे कपों में चाय बांटी जा रही थी। यह वीडियो वायरल होते ही हंगामा मच गया। बताया गया कि कप में विज्ञापन एक एनजीओ ने दिया था।

आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया में लोगों ने इस फोटो को लेकर पोस्ट को जमकर शेयर किया।  तस्वीरें वायरल होते ही आईआरसीटीसी ने आनन-फानन में मुख्य सुपरवाइजर को सस्पेंड कर दिया और कप हटा दिए।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now