चोरों ने पीएम मोदी के परिवार को बनाया निशाना, भतीजी का पर्स छीनकर भागे बदमाश

नई दिल्लीः चोरों ने दिल्ली पुलिस की नाक में दम कर रखा है। वहीं दिल्ली पुलिस इतनी बेबस हो गई है कि चोर उनकी आंखों के सामने से चोरी करते हैं और पुलिस कुछ भी नही कर पाती है। राजधानी से एक ऐसा मामले सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ स्नेचिंग की गई। दिल्ली में चोर पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर फरार हो गए।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी आज सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं थी। उनका कमरा सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था। इसके बाद वो पुरानी दिल्ली से ऑटो से अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। गेट पर पहुंचकर वो ऑटो से उतर ही रही थीं कि तभी स्कूटी सवार दो चोर उनका पर्स छीनकर भाग निकले।

इसके बाद दमयंती बेन ने पुलिस को बताया की उनके पर्स में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और कई अहम दस्तावेज थे। उनका कहना है कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उनके दस्तावेज चोर ले गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई। बता दें कि जिस जगह वारदात हुई वहां से चंद कदमों की दूरी पर दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर का घर है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री का आवास भी थोड़ी दूरी पर ही है।

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानीः दहेज के लिए पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर घर से निकाला

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड के करणवीर कौशल ने जमाया शतक, फिर बने पहले खिलाड़ी

यह भी पढ़ेंः रुद्रपुरः प्रापर्टी डीलर ने खुद को गोली से उड़ाया, डिप्रेशन में उठाया जानलेवा कदम