मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से मारने की धमकी, वॉट्सऐप पर आया मैसेज

लखनऊ : राज्य से आ रही एक खबर ने सनसनी मचा दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी पुलिस मुख्यालय के वॉट्सऐप नंबर पर भेजी गई। जिस नंबर से धमकी भरा मेसेज आया है, पुलिस ने तुरंत उस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मेसेज में सीएम योगी आदित्यनाथ को एक खास समुदाय का दुश्मन बताया गया है और धमकी दी गई है।

आपकों बता दें कि यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में गुरुवार देर रात लगभग साढ़े बारह बजे एक वॉट्सऐप मेसेज आया। यह मेसेज यहां के सोशल मीडिया डेस्क के नंबर 7570000100 पर आया था। मेसेज में लिखा था, ‘सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं। (एक खास समुदाय का नाम लिखा) की जान का दुश्मन है वो।’ यह मेसेज आने के बाद उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने इस संदेश को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया और कार्यवाही में जुट गई। धमकी मोबाइल नंबर 8828453350 से आई थी। पुलिस ने इस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। अब रिकॉर्ड निकाला जा रहा है कि यह नंबर किसके नाम का है।

पुलिस ने गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है। मैसेज रात में 12 बजकर 32 मिनट पर आया तो थाने में महज 19 मिनट के अंदर 12 बजकर 51 मिनट पर एफआईआर दर्ज करा दी गई। अधिकारियों का कहना है कि मामले में कोई ढील न देते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। तेजी से धमकी देने वाली की तलाश हो रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now