नई दिल्ली: अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे लोग ट्रक की चपेट में आ गए। इस हादसे में तीन लोगों को की मौत हो गई है। वहीं चौथा घायल है। घटना बिहार के खगड़िया की है। हादसे के बाद क्षेत्र में सनसनी मच गई है और अफरा-तफरी का माहौल है।
खबर के अनुसार,खगड़िया जिला के महेशखूंट थाना अंतर्गत नवटोलिया के पास ट्रक ने 4 लोगों को कुचल दिया। चारों बाइक पर सवार थे। ट्रक की चपेट में आने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं एक जख्मी है। मृतकों में दो युवक और एक युवती है। जानकारी के मुताबिक ये लोग बाइक पर सवार होकर थाना बिहपुर जा रहे थे। एनएच31 के रास्ते थाना बिहपुर जाने के दरमियान महेशखूंट के नवटोलिया के पास ये लोग हादसे की चपेट में आ गए। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी लोग खगड़िया मुफस्सिल थाना के रहीमपुर पंचायत के रहने वाले हैं। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।  घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया है। पुलिस के अनुसार टक्कर के बाद ट्रक पेड़ से जा टकराया है।
ट्रक द्वारा बाइक सवार चार लोगों को कुचले जाने में तीन लोगों की हुई मौके पर मौत के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया।हर कोई इस दर्दनाक हादसे को देख कर सिहर उठा। तीनों की दर्दनाक मौत के बाद वहां मौजूद लोगों ने हादसे पर दुख जताया। घायल बच्ची को स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।