हल्द्वानी लाइवः PG में रह रहीं दो बहनों की गला काटकार हत्या

नई दिल्लीः देश में हत्या के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला पंजाब से सामने आया है जहां। पंजाब में PG में रहने वाली दो बहनों की गला काटकार हत्या की गई है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दोनों बहनें अबोहर इलाके की रहने वाली थीं।

बता दें कि गुरुवार को चंडीगढ़ में स्थित एक PG से दो बहनों 22 साल की राजवंत कौर और 23 साल की मनप्रीत कौर के शव बरामद हुए हैं। दोनों बहनें चंडीगढ़ के सेक्टर 22 में स्थित एक पीजी में पिछले कुछ समय से रह रही थीं। दोनों जिरकपुर इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में काम करती थीं। गुरुवार को जब दोनों बहनों में से किसी ने भी अपना फोन नहीं उठाया तो परिवारवालों ने चंडीगढ़ में अपनी जान-पहचान वालों से बहनों के बारे में पता लगाने की बात कही। जान पहचान वालों ने जब पता लगाया तो बहनों का कमरा बाहर से बंद मिला। जब कमरे का लॉक तोड़ा गया तो वहां से दोनों बहनों के शव मिले।

घटना के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दे दी गई। सूचना मिलते ही चंडीगढ़ एसएसपी नीलाम्बरी जगदले, अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे गए। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता लगा कि बहनों की हत्या किसी धारदार हथियार से गला काटकार की गई होगी। इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने भी मौका पर पहुंचकर सैंपल्स इकट्ठे किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है। मामले के बाद मृतक बहनों के परिवार में कोहराम मच गया है।

max face clinic haldwani