वॉट्सएप के मैसेज ने खोली पति की पोल, पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगेहाथ पकड़ा

नई दिल्ली: बाहर वाली के चक्कर में एक बार फिर पति को पत्नी के सामने शर्मसार होना पड़ा। आशिक मिजाज पति ने सोचा नहीं होगा कि उसका मोबाइल उसकी पोल खोल देगा। पति के बदले मिजाज पर पत्नी कुछ दिनों से नजरे बनाए हुए थे। पड़ताड़ करने के लिए उसने पति का वॉट्सएप चैक किया तो उसे गर्लफ्रेंड कनेक्शन के बारे मे पता चला। पति के घर से निकलने के बाद पत्नी ने पीछा किया और दोनों को रंगे हाथ कार में पकड़ लिया। मुख्य मार्ग पर हंगामा हो गया ।

खबर के अनुसार मामला न्यू आगरा क्षेत्र का है। युवक की 10 साल पहले शादी हो चुकी है और वह पेशे से व्यापारी है। फेसबुक के जरिए व्यापारी की ओक महिला से दोस्ती हुई। कई दिन चैटिंग होने के बाद दोनों ने नंबर भी बदल लिया और फिर मिलने झुलने का सिलसिला भी शुरू हो गया। पत्नी को पति की हरकतों पर शक होने लगा। सोमवार के दिन पति बाथरूम में गया तो पत्नी ने उसका मोबाइल देखा, जिसमें लॉक लगा हुआ था। इसी दौरान उसके व्हाट्सएप पर मैसेज आया।

मैसज स्क्रीन पर डिस्प्ले हुआ था। पत्नी सिर्फ इतना देख पाई पार्किंग में मिलेगी। और दिनों पति दोपहर 12 बजे घर से निकलता लेकिन उस दिन वह सुबह साढ़े दस बजे ही घर से निकल गया। उसने जरूरी काम होने की बात पत्नी से कही। पति जैसे ही घर से कार लेकर निकला, तो पत्नी स्कूटर से पति की कार के पीछे लग गई। भगवान टॉकीज के पास पति ने कार रोकी। एक युवती एक रेस्टोरेंट के पास खड़ी थी। वह कार में बैठी। कार हाईवे पर चल दी। पत्नी पीछे लग गई। शाहदरा चुंगी के पास पत्नी ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

पत्नी को देख पति के पैरों तले जमीन खिसक गई। पत्नी ने कार में बैठी गर्लफ्रेंड को घसीटने की कोशिश भी की। पति डर गया और कहने लगा कि घर में बात करेंगे। कुछ ही देर बाद पत्नी ने चीखना शुरू कर दिया और भीड़ जुट गई। दो पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे लेकिन पत्नी ने घर का मामला होने की बात कही। मौका मिलते ही पति ने गाड़ी दौड़ा दी। पत्नी भी स्कूटर लेकर वहां आ गई जहां प्रेमिका का स्कूटर था। मौके से ही उसने अपने ससुरालीजनों को फोन मिलाए और पति के बारे में बताया। दो घंटे बाद भी पति की प्रेमिका पार्किंग में अपना स्कूटर लेने नहीं आई तो महिला चली गई।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी के सौरभ रावत ने रणजी में रचा इतिहास, जमाया दोहरा शतक, पिता बोले

ह भी पढ़ें:हल्द्वानी के सौरभ रावत ने रणजी क्वार्टर फाइनल में विदर्भ के खिलाफ जड़ा शतक

ह भी पढ़ें:KPL में चला हल्द्वानी के दीक्षांशु नेगी का बल्ला,जीत के रहे हीरो

यह भी पढ़ें:टी-20 लीग में जारी है हल्द्वानी के दीक्षांशु का धमाका, विरोधियों के छूट गए पसीने