दुश्मनों से हार ना मानने वाला फौजी बेवफा पत्नी से हार गया, हॉस्पिटल में मौत

नई दिल्ली: नाजायज रिश्ते हर वक्त जुर्म को ही न्यौता देते हैं। झूठ की बुनियाद में बने रिश्तों का सच जब सामने आता है तो वो बने-बनाए घर को तोड़ देता है। ऐसा ही मामला मेरठ से सामने आ रहा है जहां एक पत्नी की बेवफाई ने फौजी पति की जान ले ली।

जाहंगीराबाद थाना क्षेत्र के डूंगरा जाट गांव निवासी 38 वर्षीय फौजी सुनील चौधरी बी-335 गंगानगर में अपने बच्चों के साथ किराए पर रहते थे। वह फौज में हवलदार पद पर असम 9 जाट रेजीमेंट में तैतात थे। 23 फरवरी को वह पी पॉकेट स्थित सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के पास अपनी पत्नी बीना को स्कूटी चलाना सिखा रहे थे। इसी दौरान स्कूटी पर आए दो बदमाशों ने सुनील चौधरी पर हमला बोल दिया और उनके सिर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकले।

फौजी की पत्नी बीना ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने कुंडल लूटने का प्रयास किया और विरोध करने पर उसके पति को गोली मारी। गंभीर हालत में फौजी को दिल्ली के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दो दिन बाद पुलिस जांच में पता चला कि बीना के मुबाकिरपुर खेड़ा गांव निवासी रोहित उर्फ जयरिश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। फौजी पति को इस बारे में जानकारी थी और उसने रोहित से पत्नी से दूर रहने के लिए कहा था।  पुलिस ने रोहित समेत उसके साथी अजय त्यागी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं 27 फरवरी को खुलासा हुआ कि रोहित और बीना के प्रेम प्रसंग की खबर फौजी को लग गई थी। जिसके बाद बीना ने प्रेमी रोहित संग मिलकर फौजी को मारने का प्लान बनाया था। पकड़े जाने के डर से बीना ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की भी कोशिश की थी। हालांकि पोल खुलने पर पुलिस ने बीना समेत उसके प्रेमी रोहित और अजय त्यागी को जेल भेज दिया। वहीं अस्पताल में उपचाराधीन फौजी ने सोमवार को दम तोड़ दिया। फौजी की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। आर्मी के अधिकारी गंगानगर स्थित उनके मकान पर पहुंचे और आवश्यक कार्रवाई पूरी की। मंगलवार को फौजी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव डूंगरा जाट में किया जाएगा।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now