बुलंदशहर हत्याकांड: इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के परिजनों ने मांगा सीएम योगी से जवाब

15

नई दिल्ली: बुलंदशहर में हुए हत्याकांड के बाद अब राज्य सरकार से जवाब मांगा गया हैं। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की पत्नी ने इस कांड को सोची-समझी साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को पहले भी धमकी भरे फोन आते थे। आपको बता दे कि इंस्पेक्टर कुमार को अखलाक मामले की जाँच सौंपी गयी थी ।

वहीं सुबोध कुमार की बहन ने मुख्यमंत्री योगी जी से जवाब मांगा। उन्होंने कहा कि गो रक्षा को प्राथमिकता देने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब क्या करते हैं ये सोचने वाली बात है।

आपको बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में हुई हिंसा, इंस्पेक्टर की हत्या और लखनऊ में पर कार्रवाई शुरू कर दी है। सीएम ने मंगलवार को देर रात अफसरों को तलब किया और कड़े निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन घटनाओं में शामिल आरोपियों को किसी भी कीमत पर भख्सा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर की घटना में मारे गए सुमित व लखनऊ में भाजपा नेता प्रत्यूष मणि के परिजनों को दस-दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। वहीं डीएम ने भी मृतको को पाँच-पाँच लाख रुपये देने की घोषणा की हैं । मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यह घटना केवल उत्तर प्रदेश की शांति व्यवस्था को बिगाड़ने के लिए की जा रही है ।