जेल से बाहर आएगी दुष्कर्म के दोषी राम रहीम की राजदार हनीप्रीत!

नई दिल्लीः डेरा सच्‍चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गाेद ली बेटी हनीप्रीत को बड़ी राहत मिली है। और वह आज शाम तक जेल से बाहर आ सकती है। पंचकूला की अदालत ने अंबाला सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत को जमानत दे दी है।

बता दें कि हनीप्रीत अगस्‍त 2017 में गुरमीत राम रहीम को अगस्‍त 2017 में दो साध्वियों से दुष्‍कर्म के मामले में दोषी करार देने के बाद पंचकूला में हुए दंगा और हिंसा मामले की भी मुख्य आरोपित है। हिंसा में 40 से अधिक लोग मारे गए थे आज पंचकूला सीजेएम रोहित वत्स की कोर्ट ने बड़ा फैसला दिया है। अदालत ने आज सुनवाई के बाद हनीप्रीत की जमानत याचिका मंजूर कर ली। हनीप्रीत की वकील ने आज उसकी जमानत याचिका लगाई थी। हनीप्रीत पर देशद्रोह की धारा हटाए जाने के बाद जमानती धाराओं के आरोप तय किए गए हैं। पिछली सुनवाई में सभी आरोपियों पर आरोप तय किए गए थे।

पंचकूला कोर्ट में  हनीप्रीत सहित सभी आरोपितों को पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया। हनीप्रीत की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए अंबाला जेल से पेशी हुई। बता दें कि पिछली सुनवाई में हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर से देशद्रोह की धारा हटाई गई थी। हनीप्रीत और अन्य आरोपियों से भादसं की धारा 121 और 121ए हटाई गई थी। अब आरोपियों पर IPC की धारा 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत है आरोप तय किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड में शर्मनाक घटना, बच्चे ने की दूध पीने की जिद्द, मां ने गंगा में फेंक दिया

यह भी पढ़ें:पुलिस को मिली सेक्स रैकेट चलने की सूचना, वहां पहुंचे तो मौजूद थे तीन कपल

यह भी पढ़ें:50 अंडे खाने की लगी शर्त, 42 खाने के बाद मर गया युवक, गर्भवती है पत्नी

यह भी पढ़ें:अल्मोड़ा के लक्ष्य ने विदेश में रोशन किया उत्तराखण्ड नाम, एक और खिताब पर कब्जा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी SBI में किसके हैं 27 करोड़ रुपए, ग्राहकों को खोज रहा है बैंक