ऋषिकेश में शानदार तरीके से होगी नए साल की शुरुआत, बुकिंग शुरू

2019 अपने अंतिम पड़ाव पर है। नए साल के जश्न के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। नए साल को खास बनाने के लिए युवा साल के अंतिम दिन यानी 31 दिसंबर को पर्यटक स्थल पहुंचने हैं। उत्तराखण्ड भी इसके लिए जाना जाता है। राज्य के कई क्षेत्रों में नए साल की शुरुआत कुछ अलग ही अंदाज में होती है। नए साल के जश्न को लेकर युवाओं में खासा जोश देखने को मिलता है। इस क्रम में ऋषिकेश में हिमगिरी हॉलीडेज़/पवित्र देवभूमि ट्रेवल्स नए कन्सेप्ट के साथ पार्टी का आयोजन कर रहे है। इस पार्टी में डीजे नहीं होगा…. जी हां आपने सही सुना ध्वनि प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए डीजे की जगह हेडफोन उपलब्ध कराए जाएंगे।

इस बारे में हिमगिरी हॉलीडेज़/पवित्र देवभूमि के प्रबंधक ने बताया कि यह कन्सेप्ट उत्तराखण्ड में नया है। यह अन्य राज्यों में काफी वारयल हो रहा है और युवाओं में इसको लेकर काफी क्रेज है। नए साल का जश्न शिवपुरी ऋषिकेश में शानदार तरीके से मनाया जाएगा। यहां पहुंचने वाला हर शख्स कुछ चीजों को पहली बार अनुभव करेगा।

पिछले कुछ वक्त डीजे साउंड को लेकर स्थानीय लोगों को परेशानी होती है और यह पार्टी इन झंझटो से दूर रहेगी। पार्टी में पहुंचने वालों के रुकने और खाने की व्यवस्था कंपनी द्वारा रिवर साइड कैंप में की जाएगी। इस इवेंट की पूरी जानकारी व बुकिंग के लिए 6398140195,7060426564,8954524205,8923789670,9068569495 पर संपर्क करें।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now