दिल्ली से हल्द्वानी आए यात्री के साथ मारपीट,कान साफ करने वालों ने किया पर्स और मोबाइल साफ

हल्द्वानी: शहर में आपने अक्सर ही कान साफ करने वालों को देखा होगा। अधिकतर कान साफ करने वाले पटेल चौक और रोडवेज के इर्द गिर्द घूमते रहते हैं। बुधवार की एक खबर के अनुसार रोडवेज पर कान साफ करने वाले युवकों ने दिल्ली के एक यात्री का मोबाइल और पर्स साफ कर दिया। पीड़ित युवक द्वारा चोरी और मारपीट की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल 35 वर्षीय कुंदन बिष्ट वैसे तो अल्मोड़ा के रहने वाले हैं मगर फिल्हाल वे दिल्ली की एक निजी कंपनी के चालक हैं। कुंदन ने घटना के बाद कोतवाली को जितना कुछ बताया है, उसके अनुसार वे यूपी परिवहन की बस से बुधवार की सुबह करीब 11 बजे हल्द्वानी रोडवेज पर उतरे।

जिसके बाद उन्हें चार कान साफ करने वालों ने घेर लिया। उन्होंने कुंदन के साथ कान साफ करवाने को लेकर ज़ोर ज़बरदस्ती की। कुंदन नहीं माना तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद उसका पर्स और मोबाइल भी छीन लिया गया। पर्स में छह हजार रुपये और कागजात थे। जानकारी के अनुसार चारों युवक बाद में केमू स्टेशन की ओर भाग गए थे।

यह भी पढ़ें: विराट और अनुष्का का उत्तराखंड कनेक्शन, आशीर्वाद देने के लिए बाबा अनंत हरिद्वार से पहुंचे मुंबई

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म प्रकरण:विधायक नेगी DNA सैंपल देने नहीं पहुंचे सीजेएम कोर्ट,स्टे के लिए पहुंचे हाईकोर्ट

जब घायल कुंदन कोतवाली पहुंचा तो पुलिस को उसने सब कुछ क्रमानुसार बताया। जिसके बाद पुलिस की एक टीम धटनास्थल पर भी आई और कई दुकानदारों से पूछताछ की। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया। फिल्हाल एक टीम कुंदन को लेकर जगह जगह आरोपितों को खोजती फिर रही है।

कान साफ करने वालों को पकड़ा जा रहा है जिससे आरोपितों का कुछ पता लगाया जा सके। मामले की जानकारी कोतवाल संजय कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि एक यात्री के साथ रोडवेज पर मारपीट हुई है और उसका सामान भी चोरी किया गया है।

साथ ही कोतवाल ने बताया कि लिखित शिकायत तो नहीं दी गई है पर पुलिस अपनी तरफ से आरोपितों को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: योगनगरी ऋषिकेश में पहली बार सुनाई दिया ट्रेन का हॉर्न, केवल एक यात्री ने किया सफर

यह भी पढ़ें: बर्ड फ्लू:हल्द्वानी पालम सिटी कॉलोनी में मिला मृत पक्षी,जांच के लिए भेजा जाएगा सैंपल

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार का Sea-Plan, अब पानी के ज़रिए पर्यटक पहुंचेंगे उत्तराखंड

यह भी पढ़ें: देहरादून से जयपुर और अन्य दो शहरों के लिए शुरू हुई हवाई सेवा,शेड्यूल पर डाले नजर

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now