सेना की वर्दी पहनने का देखा था सपना, परीक्षा देने जाते वक्त सड़क हादसे में गई जान

पौड़ी गढ़वाल: लैंसडौन में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए। सभी युवक सेना में भर्ती हेतु आयोजित लिखित परीक्षा देने के लिए थलीसैण से लैंसडौन के लिए यात्रा कर रहे थे। इस बीच लैंसडौन ज़हरीखाल मोटर मार्ग के बीच झारापानी के पास वाहन अनियंत्रित होकर 300 फीट खाई में जा गिरा।

बताया जा रहा है कि सभी एक दूसरे से परिचित थे और उन्होंने मैक्स बुक कराई थी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय निवासियों की सूचना के बाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवाओं को बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

बता दें कि कोटद्वार के गबर सिंह कैंप में आयोजित सेना भर्ती रैली में दौड़, शारीरिक और मेडिकल परीक्षण के बाद चुने गए युवाओं की पूर्व में 28 फरवरी को लिखित परीक्षा होनी थी। लेकिन, तकनीकी कारणों से पेपर कैंसल हो गया था। इसके बाद सेना ने 28 मार्च को जीडी की लिखित परीक्षा की तिथि घोषित की गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 11 युवकों को केंट अस्पताल लाया गया जहां से दो गंभीर घायलों को कोटद्वार रेफर किया गया है। मृतक की पहचान सुरेंद्र चौहान के रूप में हुई है। इसके अलावा मैक्स वाहन चालक देवेंद्र और जितेंद्र, हरीश चौहान, देवेंद्र चौहान, सुरेंद्र चौहान, प्रदीप सिंह, अमित भंडारी, सूरज, प्रेम सिंह को केंट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल हरीश चौहान और देवेंद्र को कोटद्वार अस्पताल रेफर किया गया है। सभी युवकों को रविवार को लिखित परीक्षा में भाग लेना था।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now