मुंबई में फिर गूंजा पवनदीप राजन का नाम,इंडियन आइडल के मंच पर गाया पहाड़ का गाना

हल्द्वानी: भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा हो जो पहाड़ के पवनदीप राजन के बारे में नहीं जानता हो। चंपावत जिले के रहने वाले पवनदीप राजन इंडियन आइडल के मंच पर अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं। भारत के विख्यात सिंगर उन्हें पहले ही स्टार कह चुके हैं और नेहा कक्कड़ ने उन्हें भारत का पहला रॉक स्टार करार दिया है।

उन्होंने पवन के बारे में कहा कि पवन एक दिन इंटरनेशनल सिंगरों की तरह देश का नाम रौशन करेगा। पवनदीप केवल गाना नहीं गाते हैं, वह इसके साथ म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट भी प्ले करते हैं और कई लोगों को अपनी इस कला से वह चकित भी कर चुके हैं। इंडियन आइडल के तीनों जजों के अलावा शो में बतौर गेस्ट आने वाले सभी लोगों को पवन अपना दिवाना बना चुके हैं। एक बार फिर उन्होंने पहाड़ी अंदाज में शो में पहुंचे गेस्ट को अपना दिवाना बना दिया।

इंडियन आइडल के मंच पर पद्मिनी और पूनम ढिल्लों पहुंची और पवनदीप की प्रस्तुति ने उन्हे अपना मुरीद बना दिया। इस दौरान उन्होंने पहाड़ी गाना गया, जिसके बोल थे… धन्य हो मेरी भूमि उत्तराखंड कोनी हो… इससे पहले भी पवनदीप इंडियन आइडल के मंच पर पहाड़ी गाना गा चुके हैं। उत्तराखंड के लोगों को यह बहुत भा रहा है।

पवनदीप को इंडियन आइडल का विजेता बनाने के लिए उत्तराखंड के लाखों लोग अपील कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में लोगों ने पवनदीप की प्रस्तुति को लेकर पोस्ट किया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी कुछ दिन पहले पवनदीप को सपोर्ट करने को लेकर राज्यवासियों से अपील की थी और इसके बाद पवन को सबसे ज्यादा वोट मिले थे।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now