पिथौरागढ़ में DM, SDM व CDO हुए कोरोना संक्रमित, 3 दिन बंद रहेगा जिला मुख्यालय

पिथौरागढ़: कोरोना वायरस का आंकड़ा उत्तराखंड में 49 हजार हो गया है। जिस रफ्तार से कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं उससे लगता है कि 50 हजार का आंकड़ा भी कभी भी पूरा हो सकता है। मौत का आंकड़ा भी 600 से ऊपर है। बुधवार को मौत के 22 मामले सामने आए थे। दो मामले बुलेटिन जारी होने के बाद के हैं। मैदानी क्षेत्रों के अलावा पर्वतीय क्षेत्रों में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिथौरागढ़ में बुधवार को 24 कोरोना वायरस के मामले सामने आए थे। जिले में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1074 है। पढ़ना जारी रखें….

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सामने आए हजार से ज्यादा कोरोना मामले, 20 मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के स्कूल तीन स्टेज में खुलेंगे, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने दिया है अपडेट

इसी बीच पिथौरागढ़ जिले के डीएम विजय कुमार जोगदंडे भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा एसडीएम सदर तुषार सैनी और सीडीओ सौरभ गहरवार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। तीनों अधिकारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए क्लेक्ट्रेट परिसर को रविवार तक के लिए बंद कर दिया गया है। अब कलेक्ट्रेट ऑफिस सोमवार को खुलेगा। प्रशासन की ओर से कहा गया है कि अगर किसी को जरूरी काम है तो वह कैंप ऑफिस जाए। तीन बड़े अधिकारियों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद कलेक्ट्रेट परिसर के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। पढ़ना जारी रखें….

यह भी पढ़ें: अनलॉक-5 की गाइडलाइन जारी हो गई,कौन से प्रतिबंध जारी रहेंगे,सब कुछ जानें

यह भी पढ़ें: कमल रावत मौत मामला: पांच को किया गया निलंबित, एक को नौकरी से हटाया

भारत में कोरोना वायरस के आंकड़े

भारत समेत दुनियाभर के 180 से ज्यादा देशों में कोरोना वायरस का खौफ देखने को मिल रहा है। अभी तक 3.39 करोड़ से ज्यादा लोग इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। यह वायरस 10.14 लाख से ज्यादा संक्रमितों की जिंदगी छीन चुका है। भारत में भी हर रोज COVID-19 के मामले बढ़ रहे हैं। संक्रमितों की संख्या 63 लाख पार हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 63,12,584 हो गई है। पिछले 24 घंटों में (बुधवार सुबह 8 बजे से लेकर गुरुवार सुबह 8 बजे तक) कोरोना के 86,821 नए मामले सामने आए हैं।

उत्तराखंड में कुल कोरोना वायरस के मामलों पर नजर-49000

अल्मोड़ा में 1516 , बागेश्वर में 632 , चमोली में 1042, चंपावत में 840, देहरादून में 13203,हरिद्वार में 9361, नैनीताल में 5908, पौड़ी में 1979, पिथौरागढ़ में 1074, रुद्रप्रयाग में 692, टिहरी में 2327, ऊधमसिंह नगर में 8425 और उत्तरकाशी में 1991 मामले सामने आए हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now