सीमू गांव के पास काली नदी से बरामद हुआ 8 वर्षीय लतिका का शव,दादी का अब भी अता-पता नहीं

पिथौरागढ़: जो लोग दुनिया से विदा हो जाते हैं, दुख उनको नहीं होता। बल्कि दुख उनको होता है जो रोने के लिए पीछे रह जाते हैं। पिथौरागढ़ में रविवार को एक बड़े हादसे ने अंजाम लिया था। दादी-पोती काली नदी में बह गए थे। अब एसडीआरएफ की टीम ने 8 वर्षीय पोती का शव बरामद कर लिया है। दादी का अब भी अता पता नहीं चल सका है। उधर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सीमू गांव निवासी सुरेश रावत की आठ वर्षीय बेटी लतिका रावत प्राइमरी स्कूल कानड़ी में कक्षा तीन में पढ़ती थी। रविवार को गांव के अरुण चंद का मुंडन संस्कार था। जिसके लिए लतिका अपनी 55 वर्षीय दादी तारा देवी के साथ महाकाली नदी के किनारे स्थित लाटेश्वर मन्दिर में पहुंची।

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु से रुद्रपुर पहुंचा खिलाड़ी निकला कोरोना संक्रमित, 10 दिन के लिए हुआ ISOLATE

यह भी पढ़ें: नैनीताल:दो बच्चों की मां के प्यार में पड़ा तीन बच्चों का पिता, पत्नी पुलिस के पास पहुंची

प्यास लगने पर जब लतिका पानी पीने नदी के किनारे गई तो उसका पैर फिसल गया। नदी में अपनी पोती को बहता देख दादी ने भी छलांग लगा दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को सूचना देर से इसलिए मिली क्योंकि वहां संचार की व्यवस्था नहीं थी। परिवार को जानकारी मिली तो परिवार टूट गया। परिवार में हड़कंप मच गया।

फौरन एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। पूरा दिन रेस्क्यू ऑपरेशन करने के बाद टीम को लतिका का शव मिला। शव बरामदगी की जानकारी मिलते ही परिजनों की सारी उम्मीदें खत्म हो गई। अब उनकी लाडली बेटी लतिका इस दुनिया से विदा हो चुकी थी। बहरहाल दादी का अब तक पता नहीं चल सका है।

पूरे परिवार में बेटी के इस तरह जाने से और दादी के अब तक ना मिलने से भयंकर मातम पसरा है। आंसु रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। धैर्य होगा भी कैसे वो कहते हैं ना कि बेटियां घर की जान होती हैं। अगर जान ही चले जाए तो बेशक़ ज़िंदगी मुश्किल हो जाती है।

यह भी पढ़ें: साइबर ठगी के बाद महिला ने डायल किया हेल्पलाइन नंबर, हल्द्वानी पुलिस ने 20 हजार रुपए बचाए

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: होटल में मिली 16 वर्षीय किशोरी की लाश, गायब है साथ में आया लड़का!

यह भी पढ़ें: नैनीताल पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, मेडिकल जांच में निकला कोरोना संक्रमित

यह भी पढ़ें: नैनीताल रोड पर हद ही हो गई, नशेड़ियों ने पति को पीटा और पत्नी के कपड़े फाड़े

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now