हल्द्वानी:पुलिस ने ब्यूटी पार्लर में मारा छापा, दो युवतियों समेत पांच हिरासत में

हल्द्वानी:पुलिस ने ब्यूटी पार्लर में मारा छापा, दो युवतियों समेत पांच हिरासत में

हल्दूचौड़ स्थित एक पार्लर में पुलिस ने छापा मारा है। पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि रात को पार्लर में कुछ युवतियां और पुरुष घुसे हैं। इसके बाद पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो युवतियां भी शामिल हैं। वही ब्यूटी पार्लर से आपत्तिजनक वस्तु भी बरामद हुई है। सभी को शंका है कि यहां पर पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था, फिलहाल पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड क्रिकेट: DM से लेनी होगी अनुमति, अभ्यास सत्र में 2 बल्लेबाज व 4 बॉलर ही हिस्सा लेंगे

महिलाओं को पुलिस ने लालाकुआं कोतवाली और युवकों को हल्दूचौड़ पुलिस चौकी में ही रखा गया गया है। पूछताछ में पुलिस को पकड़ी गई महिला ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ बेटी का बर्थ डे मना कर वापस लौटी थी, लेकिन जहां वह किराए के मकान में रहती हैं वहां ताला लगा हुआ था। इसीलिए वह रात को इस पार्लर में आ गई। पुलिस को वहां से कोई बच्ची बरामद नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: सवालों के घेरे में सुरक्षा व्यवस्था, चार कोरोना पॉजिटिव कैदी फरार

खबर के अनुसार हल्दूचौड़ पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि मुख्य राजमार्ग पर स्थित पार्लर में आधी रात को महिलाओं और युवक घुसते देखे गए। पुलिस ने पार्लर में छापा मार दिया। इसके बाद सभी को पुलिस स्टेशन लाया गया। इनमें दो युवतियां और तीन युवक शामिल हैं।पुलिस ने बंगाली कालोनी लालकुआं का शमीम, बामनिया पट्टी मुरादाबाद निवासी बब्बू सिंह, और हाथीखाना लालकुआं का शहीद आलम को हिरासत में लिया है। यह पार्लर शमीम है। उसके कुछ और पार्लर भी क्षेत्र में चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:लॉकडाउन के बाद अनलॉक में नैनीताल पहुंचे सैंकड़ों पर्यटक, पार्किग और होटल Pack

जो युवतियां मौके पर मिली हैं उनमे से एक ऊधमसिंह नगर के दिनेशपुर क्षेत्र की और एक हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली है। एक महिला का कहना है कि वह अपनी बेटी का जन्मदिन मना कर वापस लौटी थी, लेकिन वहां से कोई बच्ची पुलिस को नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस इस मामले में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है लेकिन बाजार में गलत गतिविधियां चलने की खबर फैलने लगी है। क्योंकि इतनी रात में किसी दुकान में किसी की भी एंट्री संदेह पैदा करती है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now