हल्द्वानी IG ऑफिस में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

हल्द्वानी:जिस वक्त पूरा उत्तराखंड भूकंप के झटके से सहमा था, उसी वक्त एक खबर सामने आईजी दफ्तर से… जहां एक सिपाही ने अपने हाथ की कलाई काट व जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सिपाही की पहचान पुष्कर सिंह बिष्ट ( 36 वर्षीय) अल्मोड़ा निवासी के रूप में हुई है। पुष्कर सिंह बिष्ट आईजी दफ्तर में टेलिफोनिक ड्यूटी पर था।

वह आईजी दफ्तर के पास सरकारी क्वार्टर में रहते थे। उनके परिजन उनसे संपर्क कर रहे थे लेकिन पुष्कर ने कॉल नहीं उठाया। इसके बाद परिजनों ने ऑफिस में कॉल कर कमरे में जाकर देखने को कहा। साथी पुलिसकर्मी पुष्कर को देखने के लिए कमरे में गए तो वह बेहोशी की हालत में पड़ा था। उनकी कलाई से खून बह रहा था और जानकारी कोतवाली में दी गई।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: सात दिन से लापता थी तीन साल की बच्ची, घर के पास नाले में मिला शव

यह भी पढ़ें: परिवार कर रहा था 14 साल की बच्ची की शादी की तैयारी, हल्द्वानी चाइल्डलाइन हेल्प डेस्क ने इरादों पर फेरा पानी

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। कमरे की तलाशी ली गई तो पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सिपाही ने लिखा है कि मेरी पत्नी एक अस्पताल में नौकरी करती है। मेरी बॉडी का पोस्टमार्टम न किया जाए। मेरी एक बेटी है। सिपाही के शव मोर्चरी में भेजा गया है। परिजनों को जानकारी दे दी गई है और जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में एसएसआई मंगल सिंह ने बताया कि पुष्कर सिंह का पत्नी से विवाद चल रहा था। दोनों अलग-अलग रहते थे। वह 2005 में भर्ती हुआ था।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड रोडवेज ने नैनीताल जिले में लापरवाही के चलते पांच अफसरों को किया सस्पेंड

यह भी पढ़ें: वसीम जाफर का इस्तीफा मंजूर, उत्तराखंड क्रिकेट टीम के नए कोच होंगे मनीष झा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी समेत कुमाऊं में बनेंगे 6 अस्पताल! आपको इलाज के लिए नहीं जाना पड़ेगा बाहर

यह भी पढ़ें: नशे की गिरफ्त से बाहर आएगा नैनीताल, स्पेशल पुलिस टीमें कसेंगी कारोबारियों पर शिकंजा

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now