हल्द्वानी की पूजा चौहान को मिला यूट्यूब सिल्वर बटन , वीडियो को मिलें हैं लाखों व्यूज़

हल्द्वानी: राज्य में कई ऐसे युवा हैं जिन्हें यूट्यूब ने चमकाया है। उनकी मेहनत रंग लाई और पूरा देश उनकी प्रतिभा को देख रहा है। यूट्यूब के चलन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है लेकिन वह ही अपनी जगह बना पाता है जो क्रिएटीविटी के साथ मैदान पर उतरते हैं। हल्द्वानी की पूजा चौहान ने भी कुछ इसी सोच के साथ अपना चैनल शुरू किया था और अब उन्हें कामयाबी मिल रही है। इतना ही नहीं चैनल को एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर मिलने पर यू ट्यूब की ओर से सिल्वर बटन मिला है। पूजा के यूट्यूब चैनल पर अब तक एक लाख बीस हजार से अधिक सब्सक्राबर हो चुके हैं। वहीं एक-एक वीडियो को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं। यूट्यूब की ओर से मिले सम्मान से पूजा काफी खुश और इसी तरह से आगे बढ़ने के लिए मेहनत करने पर जोर दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की बसों में ज्यादा किराया अब नहीं, पूरी क्षमता में बैठेंगे यात्री, नियम लागू

पूजा चौहान हल्द्वानी के आवास विकास कालोनी में रहती हैं। उनके पिता का नाम पूरन सिंह बिष्ट है और जलसंस्थान कर्मी हैं। उनकी मां हाउस वाइफ हैं। बचपन से ही माता-पिता व भाई का उनको काफी सहयोग मिला। जिससे उनको अपने सपनों को साकार करने के लिए हौसला मिलता रहा। पिता पूरन सिंह कहते हैं कि बच्चे जिस क्षेत्र में रुचि रखते हैं, उनकाे हौसला देकर मनोबल बढ़ाना चाहिए। घर में फिल्मी गानों में अपनी अदाकारी का प्रदर्शन करने वाली पूजा के यूट्यूब चैनल के लोकप्रिय होने से पूरा परिवार खुश है।

यह भी पढ़ें: 3 माह का वेतन, दो माह की पेंशन लेकर मानें कर्मचारी, नैनीताल में जलेगी लाइटें

पूजा को बचपन से ही एक्टिंग के क्षेत्र में जाना था। इसके लिए उन्होंने खुद को निखारने में काम किया। इसी बीच उन्होंने पूजा चौहान नाम से ही यूट्यूब पर चैनल बनाया है। पिछले डेढ़ साल से वह गानों में शूटिंग कर चैनल पर पोस्ट कर रही हैं। उनके काम को लाखों लोग पसंद कर रहे हैं। उनके वीडियोज़ में मिले लाखों व्यूज और सब्सक्राइबर इस बात का सबूत हैं। पूजा ने जानकारी दी कि यूटयूब की ओर से यह सम्मान दिल्ली में दिया जाना था। लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते उनको हल्द्वानी में ही दिया गया। उन्होंने कहा कि मेहनत कभी खराब नहीं जाती है और यह सोचकर मैं अपने काम पर जुटी रहती हूं। उनका अगला लक्ष्य गोल्ड प्ले बटन प्राप्त करना है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now