देहरादून से राहत भरी खबर, 11 जनवरी से शुरू होगा एक और ट्रेन का संचालन

बरेली: वाराणसी-बरेली- देहरादून जाने वाले यात्रियों के लिए यह खबर राहत देने वाली है। कोरोना संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन के चलते पिछले साल 22 मार्च से बंद देहरादून-वाराणसी जनता एक्सप्रेस के संचालन को रेलवे बोर्ड ने मंजूरी दे दी है। ट्रेन का संचालन 11 जनवरी से किया जाएगा। देहरादून के स्टेशन अधीक्षक (परिचालन) सीताराम शंकर ने बताया कि रेलवे बोर्ड की ओर से ट्रेन को संचालित किए जाने को हरी झंडी दे दी गई है। जनता एक्सप्रेस 10 जनवरी को वाराणसी से देहरादून के लिए संचालित की जाएगी। जबकि, 11 जनवरी को दून से वाराणसी के लिए रवाना किया जाएगा।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में संक्रमित राज्यों से मुर्गियों और अंडों की आपूर्ति पर रोक,खरीद भी होगी बंद

यह भी पढ़े:उत्तराखंड सावधान,कोरोना वैक्सीन के पंजीकरण के नाम पर ठग मांग रहे हैं OTP

बता दें कि फिलहाल देहरादून रेलवे स्टेशन से देहरादून-नई दिल्ली शताब्दी और जनशताब्दी के अलावा देहरादून-प्रयागराज लिंक एक्सप्रेस, देहरादून-पुरानी दिल्ली मसूरी एक्सप्रेस, देहरादून-कोटा नंदा देवी एक्सप्रेस, देहरादून-काठगोदाम जनशताब्दी एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों का संचालन किया जा रहा है।

वहीं उत्तर रेलवे की ओर से महाकुंभ के मद्देनजर देहरादून से संचालित होने वाली देहरादून-वाराणसी जनता एक्सप्रेस, देहरादून-प्रयागराज लिंक एक्सप्रेस, देहरादून-हावड़ा उपासना एक्सप्रेस, देहरादून-इंदौर एक्सप्रेस, देहरादून-उज्जैन एक्सप्रेस, देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस समेत आठ ट्रेनों के संचालन को लेकर प्रस्ताव भेजा गया था। फिलहाल रेलवे बोर्ड ने देहरादून-वाराणसी जनता एक्सप्रेस के संचालन को मंजूरी दी है।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में चलने वाली ट्रेनों की रफ्तार को बढ़ाया गया,कम समय में पूरी होगी आपकी यात्रा

यह भी पढ़े:उत्तराखंड:सरकारी स्कूलों का वार्षिक कैलेंडर जारी, बच्चों को ज्यादा पढ़ाई करनी होगी

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now