गैरसैण जा रही बस बही, रेस्क्यू टीम के साहस ने 30 यात्रियों को दिया नया जीवन

हल्द्वानी: राज्य में बारिश का कहर जारी है। पहाड़ी क्षेत्रों में बारिश के चलते भूस्खलन और बादल फटने की घटनाएं सामने आ रही है। बारिश के कारण सबसे ज्यादा यातायात में असर पड़ रहा है। भूस्खलन होने से कई मार्ग में यातायात को रोक दिया गया है और इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के चलते क्षेत्रों की अधिकतर नालों व नहर उफान पर हैं। ताजा मामला रामनगर से सामने आ रहा है।

रामनगर से गैरसैण को जा रही बस उफनाते गधेरे में बह गई। पानी का बहाव इतना तेज था कि भरी बस को बहा ले गया। बस में करीब 30 यात्रियों के होने की खबर सामने आ रही है। घटना के वक्त पूरी बस यात्रियों की चीछ पुकार से गूंज गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला लेकिन चालक अभी भी लापता बताया जा रहा है।

max face clinic haldwani

खबर के मुताबिक रामनगर डिपो से सुबह यूके-04-पीए-1167 नंबर की बस करीब तीस सवारियां लेकर गैरसैंण की ओर रवाना हुई। लेकिन सुअरखाल गधेरे को पास करने के चक्कर में बस उफान की चपेट में आ गई और तेज बहाव के साथ पानी के साथ वह गई है। सूचना के बाद पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके की ओर रवाना हो गई। जहां यात्रियों को सुरक्षित रेस्‍क्‍यू कर लिया गया है। फिलहाल चालक का पता नहीं है। वहीं जगह जगह पेड़ गिरने के कारण इस पूरे मार्ग पर जाम लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि कई वाहन रामनगर से पर्वतीय क्षेत्रों की ओर रवाना ही नहीं पा रहे हैं।