देहरादून: राज्य मॉर्डन दिशा की ओर जा रहा है। लोग समझते है कि रेडियों पुराने दौर की बात हो गई है लेकिन आज का युवा रेडियो के जरिए कुछ अलग साबित करना चाहता है। रेडियो स्टेशन को पर्यटन के रूप से काफी महत्वपूर्ण माना जाता है क्योकि ये सैलानियों के लिए एक मनोरंजन का सोर्स ही हैं। देहरादून में रेड एफ एम  93.5 की शुरुआत हो गई है। बता दें कि ये वहीं रेड एफ एम  93.5 है जिसे लोग आरजे रोनक के नाम से जानते हैं। रेड एफ एम  93.5 का हेडक्वाटर नोएडा सेक्टर 15 पर स्थित है।

 

रेड एफ एम  93.5 के देहारादून ऑफिस पर बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन और अभिनेता मानव कौल पहुंचे। दोनों ही देहरादून की रेड एफ एम  93.5 की टीम की ऊर्जा से खासा प्रभावित हुए। रेड एफ एम  93.5 देहरादून की टीम ने उन्हे पहाड़ी गाना भी सिखाया जिसके बोल थे, ‘बेडू पाको बारामासा’। दोनों ही स्टार्स ने रेड एफ एम  93.5 रेडियो चैनल की टीम को भविष्य में कामयाबी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि देहरादून में वैसे तो हर चीज है और जो नहीं थी वो रेड एफ एम  93.5 रेडियो चैनल के खुलने से हो गई। दोनों ही स्टार्स ने पहाड़ी गाना गाने की कोशिश की और उसे खासा इंजॉय किया।

बता दें कि मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को कौलागढ़ रोड स्थित साउथ एशिया एफ एम  लिमिटेड के कार्यालय से रेड एफ एम  93.5 रेडियो चैनल का शुभारम्भ किया गया।  रेडियो चैनल रेड एफ एम  93.5 की टीम को बधाई व शुभकामना देते हुए मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र ने कहा कि रेड एफ एम  93.5 का उत्तराखण्ड व देहरादून में पहला रेडियो स्टेशन है. उन्होंने उम्मीद जतायी  कि रेड एफ एम  93.5 रेडियो चैनल मनोरंजन के साथ.साथ। विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर सामाजिक चेतना लाने में अहम भूमिका निभाते हुए जनकल्याणकारी योजनाओं व नीतियों को लोगों तक पहुँचायेगा।