हल्द्वानी पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, शहर में 1822 करोड़ रुपए की बनेगी रिंग रोड

हल्द्वानी पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, शहर में 1822 करोड़ रुपए की बनेगी रिंग रोड

हल्द्वानी: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत गुरुवार को हल्द्वानी पहुंचे। उनके द्वारा कई योजनाओं का लोकापर्ण किया गया। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पत्रकारों से कहा कि राज्य सरकार पूरी ईमानदारी से काम कर रही है और इसलिए हम जनता को हिसाब दे पाते हैं। उन्होंने कहा कि हमने हर साल अपना हिसाब जनता को दिया है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने साल 2017 में जो वादे किए थे वह पूरे किए हैं। हमने स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार के दिशा मे काम किया है, उसका एक-एक हिसाब जनता को दिया है। हमने जिन भी माध्यमों से अपने काम को आगे बढ़ाया है उस बारे में जनता को बताया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल की वजह से मार्च में अब जनता को नहीं दे पाए थे लेकिन साढ़े तीन साल पूरे होने पर हमने हिसाब जनता को दिया है।

Gepostet von Haldwanilive am Donnerstag, 1. Oktober 2020

हल्द्वानी उत्तराखंड का एक बड़ा हब है। हल्द्वानी कुमाऊं का द्वार है। हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में ऑडोटोरियम के लिए 8 करोड़ रुपए जल्द जारी कर रहे हैं, इसके लिए पहले 17 करोड़ रुपए दे दिया गया था। इसी तरह से कैंसर इंस्टीट्यूट के लिए भूमि को ऑनलाइन कर दिया गया है और जल्द इसकी अनुमति मिल जाएगी। कैंसर इंस्टीट्यूट को 4.25 हेक्टियर में बनाया जाएगा।

Gepostet von Haldwanilive am Donnerstag, 1. Oktober 2020

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह ने कहा कि आई बैंक के लिए सरकार ने 25 लाख रुपए जारी कर दिए हैं। आईएसबीटी पर सीएम बोले की इसे भी ऑनलाइन कर दिया गया है और भारत सरकार से हमें जल्द इसकी अनुमति मिल जाएगी। इसके अलावा जू बनाने का मामला भी भारत सरकार में लंबित है। रिंग रोड का निर्माण 1822 करोड़ रुपए में होगा और केवल 500 करोड़ रुपए मुआवजे के लिए रखे गए हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now