उत्तराखंड भाजपा पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड: मुख्य हत्यारोपित पूर्व सभासद राजेश गिरफ्तार

रुद्रपुर: पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपित पूर्व सभासद राजेश गंगवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पांच आरोपितों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस संदग्ध ठिकानों पर छापामारी कर रही है और सभी की जल्द गिरफ्तारी होने के संकेत मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: त्योहारों का सीजन,घर से निकलने से पहले हल्द्वानी का नया ट्रैफिक प्लान जरूर देखें

यह भी पढ़ें: भारतीय कृषि अनुसंधान के प्रमुख सब्जी विज्ञानी ने उत्तराखंड में ड्यूटी करने का किया आवेदन

बता दें कि रुद्रपुर में भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की उनके घर पर ही गोली मारकर हत्या करने के मामले पूरे राज्य को हिला कर रख दिया था। हत्या के दूसरे ही दिन प्रकाश की बेटी का जन्म हुआ। पुलिस को शुरू से पुरानी रंजीश व गैंगवार को लेकर शक था। इसी दिशा में पुलिस छानबीन भी कर रही थी। सबसे पहले पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले अलीगढ़ निवासी शूटर रामप्रकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें: रिटायरमेंट के बाद उत्तराखंड लौटे महेंद्र सिंह धोनी, रुड़की में शुरू होने जा रही है क्रिकेट अकादमी !

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में गुलदारों का आतंक,खेत में घास लेने गई 20 वर्षीय युवती को बनाया निवाला

पूछताछ के बाद उसी ने पुलिस को बताया कि इस हत्याकांड में पूर्व सभासद राजेश गंगवार, अन्नू गंगवार और उनके साथी दिनेश शर्मा का हाथ है। उन्होंने चार लाख की सुपारी देकर राजनीतिक और व्यक्तिगत रंजिश में पार्षद प्रकाश धामी की हत्या कराई थी। जानकारी मिलने के बाद से पुलिस की टीमें आरोपियों को खोज रही है। हत्या के मुख्य आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती वारंट लेकर उनके घरों में चस्पा कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने शनिवार देर रात मुख्य आरोपित राजेश गंगवार को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now