उत्तराखण्ड खबर: कार्यक्रम में देरी से पहुंचे डीएम तो मंत्री ने लगाई फटकार

रुद्रपुर: ऊधम सिंह नगर में जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथग्रहण समारोह में डीएम साहब देरी से पहुंचे तो कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की फटकार का उन्हें सामना करना पड़ा। इसके अलावा मंच पर बैठे अन्य जन प्रतिनिधियों ने डीएम नीरज खैरवाल को फटकार लगाई और प्रोटोकाॅल का पाठ भी पढ़ाया।

शासन द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह का समय रविवार को निर्धारित किया गया था। जिला पंचायत कार्यालय में 11 बजे से शपथ ग्रहण कार्यक्रम शुरू होना था। जिले के तमाम जन जनप्रतिनिधि कार्यक्रम में समय रहते पहुंचे थे। इस लिस्ट में कैबिनेट मंत्री यशपाल भी शुमार है। लेकिन शपथ कराने के लिए डीएम वक्त पर नहीं पहुंचे।

जैसे ही डीएम खैरवाल सभा स्थल पर पहुंचे जनप्रतिनिधियों व मंत्री ने उन्हें आड़े हाथों लिया। सबसे पहले मंच पर बैठे जसपुर विधायक आदेश चैहान ने उनसे देर से पहुंचने पर नाराजगी जताई। जिसके बाद मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि वह टाइम के बिल्कुल पाबंद हैं और 11 बजे कार्यक्रम में पहुंच गए थे। इसके बाद उनसे 12 बजे आने को कहा तो वह फिर से वक्त पर पहुंचे। वहीं डीएम खैरवाल अपने लेट आने के कारण मंत्री के सामने रखते नजर आए।

इस सभी के बाद डीएम द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। बाद में जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा जिला पंचायत उपाध्यक्ष त्रिनाथ विश्वास और जिला पंचायत के 35 सदस्यों को शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।