स्कूटी की आड़ में हल्द्वानी के युवक से 48 हजार की ठगी, फिल्मी स्क्रिप्ट जैसा है पूरा मामला

हल्द्वानी: शहर में एक युवक को स्कूटी खरीदना भी भारी पड़ गया। स्कूटी के लालच में ना तो युवक के हाथों में स्कूटी ही आई, ना वह व्यक्ति ही आया है और हज़ारों रुपए का चूना लगा वो अलग।

मामला दोनहरिया बलवंत कॉलोनी का है और घटना यहीं के निवासी शुभम सिंह के साथ घटी है। दरअसल युवक के पास तीन दिसंबर को एक फोन आया था। जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने उससे स्कूटी बेचने की बात कही। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को फौजी बताया था।

यह भी पढ़ें: नैनीताल में बेशर्मी की सारी हदें पार,किराएदार ने मकानमालकिन आमा के साथ किया गाली गलौज

यह भी पढ़ें: विवादित बयान के बाद बोले बंशीधर भगत, मैने मजाक किया था, मैं अपने शब्द वापस लेता हूं

बात आगे बड़ी तो चालबाज़ ने स्कूटी की फोटो भेजी जो कि पीड़ित युवक को पसंद आ गईं। युवक को सौदा भी फायदेमंद लगा। जिसके बाद फोन वाले व्यक्ति ने पीड़ित शुभम से पंजीकरण के लिए 1720 रुपये मांगे। इसके बाद अगले ही दिन 10 हज़ार और मांगे, जो कि शुभम ने विश्वास में आकर दे दिए। बात हुई की आगे के पैसे स्कूटी मिलने के बाद दिए जाएंगे।

व्यक्ति ने शुभम को विश्वास दिलाया था कि वह स्कूटी को सही पते पर भिजवा देगा। एक दिन आरोपी का फोन आता है और वह यह दावा करता है कि स्कूटी हल्द्वानी पहुंच गई है। बाकी के रुपए देदो और स्कूटी लेलो। शुभम ने बाकी की रकम भी अकाउंट में डलवा दी।

इसके बाद भी जब कई दिनों तक स्कूटी घर नहीं पहुंची तब शुभम को शक हुआ। उसने व्यक्ति को बहुत फोन किए मगर आरोपी का फोन नंबर बंद ही मिला। अब मामला कोतवाली पहुंच गया है। कोतवाल संजय कुमार के निर्देश पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हाई-टेक होगा रानीबाग का चित्रशिला घाट,7.50 करोड़ से सुधारी जाएगी हालत

यह भी पढ़ें: “यह मेरे कर्मों का फल”, फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट में लिख गई यूपी की महिला दारोगा

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now