युवक मुखानी से स्कूटी चुराकर बाजपुर जा रहा था बेचने,पुलिस ने चैकिंग के दौरान पकड़ा

हल्द्वानी: शहर में एक चोरी का मामला सामने आया है जो सुर्खियों में बना हुआ है। पुलिस ने एक स्कूटी चोर को गिरफ्तार किया है। चोर ने मुखानी स्थित विवेकानन्द हॉस्पिटल से स्कूटी चुराई। चोरी को अंजाम देने के बाद वह उसे बेचने के लिए बाजपुर जा रहा था लेकिन चैकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा। स्कूटी पर नंबर प्लेट नहीं थी तो पुलिस ने जांच की और पता चला की यह स्कूटी चोरी की है।

मुखानी थाने में गौजाजाली निवासी विवेकानंद अस्पताल में रेडियोग्राफर डिपार्टमेंट में कार्यरत व्यक्ति तहरीर दी थी कि उनकी स्कूटी अस्पताल की पार्किंग से गायब हो गी। ऑफिस खत्म करने के बाद वह घर को जा रहे थे तो उन्होंने देखा की स्कूटी पार्किंग में नहीं है। इसके बाद मुखानी थाने पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की गई।

इसके बाद चेकिंग चैकिंग कर रही पुलिस ने बिना नंबर एक स्कूटी को रोका। चालक से गाड़ी के कागज मांगे गए तो वह नहीं दे पाया। पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने वाहन के चेचिस नंबर का मिलान मुखानी थाने से चोरी हुए वाहन से मिलाया तो वह वाहन चोरी का पाया गया। इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस को चोर युवक ने बताया कि वह चोरी करके स्कूटी को बाजपुर ऊधमसिंह नगर बेचने के लिए जा रहा था। चोर ने पुलिस से बचने के लिए स्कूटी की नंबर प्लेट को तोड़कर स्कूटी की डिग्गी में छिपाया था। मामला मंगलवार का है।

मुखानी थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि एक निजी अस्पताल के रेडियोग्राफर गौजाजाली निवासी अफजाल खान की स्कूटी चोरी गई थी। आरोपी धर्मपाल मौर्या निवासी मुखानी को अदालत ने न्यायिक हिरासत मेें जेल भेज दिया।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now