राकेश उप्रेती ने किया कमाल,कोल्ट्स क्रिकेट एकेडमी पर शैमफॉर्ड की 186 रनों की धमाकेदार जीत

हल्द्वानी: मेलकानी क्रिकेट ग्राउंड चकलुवा में  नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित जिला लीग में शैमफॉर्ड क्रिकेट क्लब ने कोल्ट्स क्रिकेट एकेडमी को 186 रनों से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी शैमफॉर्ड की शुरुआत बेहद खराब रही और 28 रनों पर उसके 3 विकेट गिर गए। इस संकट से शैमफॉर्ड को राकेश उप्रेती और आकाश मसीह ने उभारा। दोनों ने 58 रनों की साझेदारी कर विकेट गिरने को सिलसिले को रोका।

सैमफॉर्ड की ओर बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा राकेश उप्रेती ने 67 रन बनाए। उनकी इस पारी में उन्होंने 4 चौकों व 2 छक्के लगाए। इसके अलावा आकाश मसीह  35 रन, निखिल लोशाली ने 25 और तारा नयाल ने नाबाद 30 रनों की पारी खेली और शैमफॉर्ड निर्धारित 40 ओवरों में 239 रन बना सका। कोल्ट्स की ओर से गेंदबाजी में रोहित शर्मा ने 8 ओवर में 43 रन देकर 3 विकेट, आशुतोष चंद ने 7 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट लिये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोल्ट्स की टीम शैमफॉर्ड के गेंदबाजों के आगे जूझती हुई नजर आई।

पूरी टीम 23.4 ओवर में 53 रनों पर ऑलआउट हो गई और मुकाबला  186 रनों से शैमफॉर्ड के पक्ष में रहा। शैमफॉर्ड की ओर से गेंदबाजी में राकेश उप्रेती ने 7 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट। इसके अलावा तारा नयाल ने 5 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट झटके। मैच के अंपायर पुनीत श्रीवास्तव और विजय आर्या जबकि स्कोरर मनोज करायत थे।