शैमफॉर्ड स्कूल में मनाया गया मातृ दिवस, बच्चों की प्रस्तुति देख भावुक हुए अभिभावक

शेमफोर्ड स्कूल में मातृ दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यकर्म का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि सुलोहिता नेगी (डिप्टी एजुकेशन ऑफिसर),विशिष्ट अतिथि वीना तिवारी वरिष्ठ (गायिका आकाशवाणी), डाॅ ऋचा पाण्डेय, डाॅ मुनीश रस्तोगी, ऋचा बिष्ट (चैयरपर्सन शैमफोर्ड स्कूल) एवं प्रधानाचार्या चन्द्रकला अमोला ने संयुक्त रूप
से दीप प्रज्जवलित कर किया। इस मौके पर प्री-प्राइमरी वर्ग के बच्चों ने माताओं को समर्पित गीतों पर मोहक नृत्य प्रस्तुत किए। माँ मेरी माँ के प्रस्तुतिकरण से सभी मंत्र मुग्ध हो गये। कक्षा 2 व 3 के बच्चों ने माताओं को हस्तनिर्मित कार्ड प्रदान किए।

सिनर्जी कार्यक्रम पेरेन्ट्स पार्टिशिपेसन  के तहत अभिभावकों ने खासे उत्साह के साथ स्वरचित कविता ,राइट स्मार्ट,
स्पीच एवं रैम्प वाॅल्क में प्रतिभाग किया। नीना यादव को स्मार्ट मदर के टाइटल से नवाजा गया। कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले सभी अभिभावकों को विद्यालय प्रशासन ने सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि सुलोहिता नेगी ने कहा कि मातृ शक्ति को परिभाषित नहीं किया जा सकता। उन्होंने थाॅमस एल्वा एडीसन की माँ का उदाहरण देकर समस्त माताओं का समझाया कि एक बच्चे के जीवन में माँ की क्या भूमिका होती है।

वीना तिवारी ने एक भजन के माध्यम से विद्यालय के बच्चों को आशीर्वाद दिया। प्रधानाचार्या ने बोर्ड परीक्षाओं का परीक्षाफल अभिभावकों से साझा किया। इस अवसर पर चेयरमैन दयासागर बिष्ट, चेयरपर्सन रिचा बिष्ट, प्रधानाचार्या चन्द्रकला अमोला, डायरेक्टर राजेश बिष्ट एवं
एसोसिएट डायरेक्टर किशोर गहतोड़ी ने मातृ दिवस की शुभकामनाए दी एवं पेरेन्ट्स पार्टिशिपेसन का स्वागत किया। कार्यक्रम में बी एस मनराल, के एन उपाध्याय, विनोद खोलिया, प्रभा बैरोला, शंभु दत्त,साहिल, सन्तोष पाण्डेय एवं समस्त स्टाफ उपस्थित रहा। संचालन कक्षा 11 की छात्रा सुनिधि भट्ट ने किया।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now