उत्तराखंड के शिवम सडाना ने यूट्यूब पर किया नया गाना रिलीज़, खूब हो रहा है VIRAL

हल्द्वानी: गंगानगरी में जन्मे शिवम पूरे भारत में अपनी आवाज़ से जादू बिखेर रहे हैं। रैपर और गायक शिवम सडाना ने हाल ही में अपना नया हिंदी गाना “तू मिला”, रिलीज़ किया। यह गाना सडाना ने खुद लिखा और गाया है। इस गाने का डायरेक्शन और शूट राहुल सैनी द्वारा किया गया है। इस गाने की शूटिंग देहरादून में ” डिवाइन होम” नामक रिसोर्ट में हुई है। शिवम ने बताया कि तीन दिन में ही उनके गाने को 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं और उन्हें लगता है कि इस बार उनका गाना 2 मिलियन से ज्यादा लोग देखेंगे।

इस गाने की रिकॉर्डिंग देहरादून के “onrecords स्टूडियो” के म्यूजिक कंपोजर अमित वी कपूर ने की है। मिक्स और मास्टर भी अमित ने ही किया है। आपको बता दें कि “तू मिला” एक रोमैंटिक गाना है जिसमें सडाना ने खुद एक्टिंग की है और फीमेल एक्ट मॉडल कशिश चोपड़ा ने किया है। यह एक डुएट गाना है जिसमें लड़की की आवाज़ गायिका शालिनी ममगाईं ने दी है। इस गाने में दो प्यार करने वालों की लव केमिस्ट्री को दर्शाया गया है। शिवम और कशिश दोनों ही ब्लैक और वाइट ऑउटफिट में नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना को मात देकर कामकाज पर लौटे सीएम रावत,बेरोजगार युवाओं के लिए लिया अहम फैसला

यह भी पढ़ें: नैनीताल खबर: भरी मंडी बाज़ार से रेस्ट्रां संचालक महिला का पर्स चोरी, 90 हज़ार रुपए गायब

शिवम् अभी तक कुल 7 गाने रिलीज़ कर चुके है, जिसमें से उनके दो पंजाबी गाने ” पावें गुच्ची” और “कैंट तेरी नज़रां”, 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। “तू मिला” गाना यूट्यूब के साथ साथ अन्य म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म जैसे जी आई ट्यून्स, जियो सावन और स्पॉटीफाई पर भी उपलब्ध है। इस बारे में आगे बात करते हुए शिवम ने बताया कि वह एक इंग्लिश और गढ़वाली गाना भी लिख चुके हैं। जो कि आने वाले वाले टाइम में रिलीज़ किया जाएगा। शिवम ने यह भी बताया कि वह प्रियंका मैहर के फैन हैं और उनके सारे गाने सुनते हैं।

शिवम ने कहा कि मैं पहले गढ़वाली पहाड़ी गाने नहीं सुनता था पर अब में प्रियंका मैहर के सारे गाने सुनता हूँ। मुझे उनका गाना “घुमाई दे बहुत पसंद है”। प्रियंका मैहर ने गढ़वाली, पहाड़ी म्यूजिक को दुसरे लेवल में पहुँचाया है। शिवम का एक गाना “चल हमसफ़र” टी सीरीज से भी आ चुका हैं। शिवम का जन्म हरिद्वार में हुआ और उनकी पढ़ाई लिखाई देहरादून में पूरी हुई। शिवम म्यूजिक के साथ साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते हैं। देहरादून में शिवम एक इंडिपेंडेंट आर्टिस्ट की तरह ही काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया की खुद का गाना प्रोडूस करने में ज्यादा स्वतंत्रता है। सडाना ने मीडिया को बताया कि वह कई जगह परफॉर्म कर चुके हैं और जल्द ही वह देश के अन्य राज्यों में लाइव परफॉरमेंस देने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण के नए स्ट्रेन के बढ़ते मामलों के बाद ब्रिटेन में लगा लॉकडाउन

यह भी पढ़ें: सैलानी ध्यान दें,मसूरी की माल रोड पर शाम पांच बजे के बाद वाहनों की एंट्री बंद

यह भी पढ़ें: बर्ड फ्लू को लेकर उत्तराखंड में अलर्ट, विभाग ने दिए विशेष निगरानी रखने के निर्देश

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बर्ड-वॉचिंग ज़ोन बनने से लोगों को मिलेगा रोजगार, पर्यटक उठा सकेंगे लुत्फ

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now