युवाओं और अनुभवों का साथ लगाएगा निकाय चुनाव में शोएब अहमद की नैया पार

49

हल्द्वानी:नगर निगम चुनाव के मतदान के लिए केवल एक हफ्ता बचा है। प्रत्याशी लोगों के बीच पहुंच कर अपने पक्ष में वोट करने का आग्रह कर रहे है। इसके अलावा विरोधियों की विफल योजनाओं के जरिए भी वोटरों को अपनी ओर करनी की तैयारी चल रही है। सपा से हल्द्वानी नगर निगम के मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद अनुभवी व युवा लोगों का साथ मिला  है। चुनाव से पहले विरोधी दलों के कई लोगों ने शोएब अहमद को समर्थन दिया।

Image may contain: 4 people, crowd

चुनाव से पहले मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद को ये साथ मिलना उनके लिए अमृत साबित हो सकता है। शोएब अहमद की पहचान एक ऐसे नेता के तौर पर होती है जिसकी सोच हमेशा से आधुनिकरण की रही है।  शोएब अहमद के हाथ में है और वो उसका पूरा फायदा उठाते हुए अपना विज़न डेवलपेंट जनता के सामने रख रहे।

शोएब अहमद के विजन को सुनने के बाद विरोधी संगठनों के सदस्यों उनके साथ जुड़े हैं। शोएब अहमद ने अपने विकास विजन की सोच से  कई लोगों को अपना मुरीद बनाया है। मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद ने साफ किया है कि वो केवल शहर ही नहीं ग्रामीण इलाकों की तरफ भी ध्यान देंगे। उन्होंने कहा कि विरोधियों का केवल बाजार तक ही विजन रहता है, ग्रामीणों की याद उन्हें केवल चुनावों के वक्त ही आती है।

Image may contain: 20 people, crowd

उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाकों के स्कूल व्यवस्था पर केवल बात होती रही है और वहां क्या हो रहा है किसी को नहीं पता। उन्होंने कहा कि सत्ता में काबिज भाजपा शिक्षा की बात करती है लेकिन स्कूलों की व्यवस्था को बिना ठीक किए कैसे हम युवाओं के स्वच्छ शिक्षा का मार्ग देंगे। अब केवल शिक्षा ही नहीं देनी है उन्हें समार्ट भी बनाना है। उन्होंने हल्द्वानी की जनता से उन्हें एक बार मौका देना का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि अगर जनता उन्हें चुनती है तो पूरा शहर की तस्वीर को बदल देंगे।