मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष के घर से मिला ड्रग्स, NCB की हिरासत में होगी पूछताछ

भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स के मामले में रेड की।

हल्द्वानी: ड्रग्स के मामले में एनसीबी पिछले कुछ महीनों से ही खासा सचेत हो गई है और सक्रिय नज़र आ रही है। आए दिन बड़े बड़े नाम नशे के कारोबार से जुड़ रहे हैं। ऐसा ही एक बड़ा नाम मुंबई से एक बार फिर सामने आ रहा है। इस बार मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर एनसीबी ने शिकंजा कसा है।

दरअसल भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स के मामले में रेड की। जानकारी के अनुसार उनके घर पर कुछ मात्रा में गांजा पाया गया है। जिसके बाद भारती और उनके पति हर्ष को ड्रग्स लेने के आरोप में NCB ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: स्कूलों में व्यावसायिक विषय होंगे अनिवार्य, 200 से ज़्यादा अतिथि शिक्षकों को मिलेगा रोजगार

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के लिए खुशखबरी, विदेशी विश्वविद्यालयों के साथ शोध कार्य करेगा UOU

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी से मौत के बाद बॉलीवुड ड्रग्स के मामले में पूरी तरह से घिर गया है। एनसीबी जम कर तफ्तीश करने में लगी हुई है। जानकारी के मुताबिक बीते दिनों में पूछताछ के दौरान एक ड्रग पैडलर ने भारती और हर्ष का नाम लिया था। जिसके बाद इन दोनों के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित तीनों घरों में शनिवार को रेड की गई । बताया जा रहा है कि एनसीबी को यहां से नशीले पदार्थ मिले हैं।

बता दें कि इससे पहले ड्रग्स केस में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल NCB के ऑफिस पहुंचे थे, जहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ हुई थी। इतना ही नहीं अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल की भी गिरफ्तारी हुई थी, वह 25 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: कुमाऊं समेत कई विश्वविद्यालयों ने किया इस साल के छात्रसंघ चुनावों को मना

यह भी पढ़ें: देहरादून रोजगार मेले में मिलेंगी डायरेक्ट इंटरव्यू से नौकरी, 25 नवंबर को इस बार छोटे स्तर पर आयोजन

भारती सिंह एक मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। आपने उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी अक्सर देखा होगा। भारती सिंह इससे पहले भी कई टीवी शो जैसे इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ का हिस्सा रह चुकी हैं। हर्ष लिंबाचिया और भारती 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। हर्ष पेशे से एक राइटर हैं और हाल में कई शो में ऐंकरिंग भी करते हैं।

देखना यह होगा कि पूछताछ के बाद मामले में क्या निकल कर आता है। भारती और हर्ष के करोड़ो चाहने वाले हैं और वे ज़रूर यह उम्मीद करते होंगे कि जिस भी तरह की खबरें अभी आ रही हैं, वे ज़्यादा गंभीर ना हों।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड के 11वें डीजीपी होंगे आइपीएस अशोक कुमार,अनिल रतूड़ी का लेंगे स्थान

यह भी पढ़ें: देवभूमि उत्तराखंड का बढ़ा मान,रानीखेत की प्रियंका दफौटी का मिलट्री नर्सिंग सर्विस में हुआ चयन

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now