करीब 9 साल से टीम इंडिया से बाहर इस गेंदबाज ने एक ओवर में झटके 5 विकेट

नई दिल्ली: कर्नाटक के तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन के लिए घरेलू सीजन किसी सपने की तरह गुजर रहा है। विजय हजारे में हैट्रिक लेने के बाद मिथुन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी हैट्रिक हासिल की है। उन्होंने हरियाणा के खिलाफ सेमीफाइनल में एक ओवर में 5 विकेट हासिल किए। हरियाणा के पारी का आखिरी ओवर मिथुन ने डाला और पहली 4 गेंद पर 4 बल्लेबाजों को पवेलियन पहुंचा दिया। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उनकी यह दूसरी हैट्रिक है।

इन बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

अभिमन्यु मिथुन ने पहली गेंद पर हिमांशु राणा, दूसरी गेंद पर राहुल तेवतिया, तीसरी गेंद पर सुमित कुमार, चौथी गेंद पर कप्तान अमित मिश्रा को आउट किया। ओवर की पांचवीं गेंद वाइड गई। इसके बाद फिर से पांचवीं गेंद की तो उस पर एक रन गया। वहीं, आखिरी गेंद पर अभिमन्यु मिथुन ने जयंत यादव को कैच आउट करा दिया। इस तरह अभिमन्यु मिथुन ने एक ही ओवर में हैट्रिक, फॉरट्रिक और पांच विकेट हासिल किए। 

अभिमन्यु मिथुन ने अपने 30वें जन्मदिन को यादगार बनाते हुए विजय हजारे ट्रॉफी फाइनल में 25 अक्टूबर को हैट्रिक लिया था। अभिमन्यु मिथुन ने तमिलनाडु के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी में अपने जन्मदिन के दिन हैट्रिक ली थी। मिथुन घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अभिमन्यु मिथुन ने भारतीय टीम के लिए साल 2010 और 2011 में 4 टेस्ट और 5 वनडे खेल चुके हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now