पीसीबी चेयरमैन का भारत के साथ सीरीज को लेकर बड़ा बयान, हम गिड़गिड़ाएंगे नहीं

नई दिल्ली: पाकिस्तान में क्रिकेट शुरू हो गया है। श्रीलंका की टीम पाकिस्तान सीरीज खेलने के लिए पहुंची है। इस बात से पाकिस्तान उतावला हो गया है। भारत के साथ सीरीज को लेकर कहा जा रहा है कि वह अब सीरीज के लिए गिड़गिड़ाएंगे नहीं और ना ही पाकिस्तान न्यूट्रल जगह पर सीरीज खेलेगा। यह बयान आया है कि पीसीबी चेयरमैन एहसान मनी के तरफ से।

उन्होंने कहा कि वह भारत के साथ खेलने के लिए तैयार हैं लेकिन इसके लिए मिन्नतें नहीं करेगा। 10 साल बाद पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट की वापसी हो रही है। श्रीलंकाई टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए यहां पहुंच चुकी है। पहला टेस्ट रावलपिंडी में 11 और दूसरा कराची में 19 दिसंबर से खेला जाएगा। 

पीसीबी चेयरमैन ने ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ को एक इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में क्रिकेट अब शुरू होने लगा है। “श्रीलंकाई टीम यहां आ चुकी है। बांग्लादेश के भी आने की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और आयरलैंड के क्रिकेट अधिकारी हमारे सुरक्षा इंतजामों से संतुष्ट हैं। इन टीमों के भविष्य में दौरे की पूरी उम्मीद है। भारत के साथ सीरीज को लेकर उन्होंने कहा कि

भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के लोग चाहते हैं कि हमारे बीच क्रिकेट हो। दुर्भाग्य से भारत के क्रिकेट राजनीति घुस आई है। हम खेलने के लिए उनके सामने गिड़गिड़ाएं नहीं और न ही उनसे मिन्नतें करेंगे। वो खेलना चाहते हैं तो हम तैयार हैं।” बता दें कि दोनों देशों के बीच आखिरी सीरीज 2012 में भारत में खेली गई थी। इस दौरे में पाकिस्तान वनडे सीरीज़ जीतने में कामयाब रहा था। इसके बाद सिर्फ आईसीसी इवेंट्स में ही दोनों मुल्क खेलते नजर आए हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now