भारत ने मैच जीता लेकिन नहीं पूरी हुई रोहित की ये चाहत, खुद कही ये बात

नई दिल्ली: राजकोट टी-20 में भारत ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया । इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। दूसरे मैच में भारत की जीत के हीरों कप्तान रोहित शर्मा रहे। इस मैच में 43 गेंद की अपनी पारी में रोहित ने 6 छक्के और इतने ही चौकों की मदद से 85 रन बनाए।  रोहित टी-20 में अपना पांचवा शतक बनाने से चूक गए। रोहित की पारी भले ही वायरल हो रही है लेकिन इस मैच में उनकी एक चाहत पूरी नहीं हो पाई।

स्पिन गेंदबाज मोसादिक हुसैन की 3 लगातार गेंदों पर उन्होंने 3 छक्के भी जड़े। फैंस को लगा कि रोहित युवी का रिकॉर्ड तोड़ देंगे लेकिन वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हुए। चौथी गेंद पर उन्होंने छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन वह उसे अच्छी तरह से कनेक्ट नहीं कर सके और उन्हें केवल एक रन मिला।

इस बारे में रोहित ने चहल टीवी में कहा कि वो 6 छक्के मारने चाहते थे। स्पिन गेंदबाज मोसादिक हुसैन की 3 लगातार गेंदों पर उन्होंने 3 छक्के भी जड़े। चौथी गेंद पर वह ऐसा करने से चूक गए और उसके बाद उन्होंने एक रन लेकर स्ट्राइक बदल लिया। इस बारे में शिखर ने भी हरभजन सिंह, जनित सपरू और इरफान को बताया था कि मैनें भी रोहित को 6 छक्कों के लिए जाने की सलाह दी थी।

मैन ऑफ द मैच रहे रोहित ने कहा, ‘मैंने हमेशा ही बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश की है। मुझे पता है कि राजकोट की पिच बल्लेबाजी की लिए अच्छी थी, जबकि दूसरी पारी में गेंदबाजों सही नहीं थी। मैं चाहता था कि पिच पर रुककर और ज्यादा गेंद खेलूं। 2019 अब तक बहुत अच्छा रहा है। बस इसे अच्छी सफलता के साथ खत्म करना चाहता हूं।’

इसी पारी की बदौलत भारत ने महज 15.4 ओवर में बांग्लादेश से मिले 154 रन के लक्ष्य का हासिल करने में कामयाब हुआ। इस जीत के बाद भारत ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। सीरीज का अगला मैच रविवार को नागपुर में होगा।

यह भी पढ़ें:50 अंडे खाने की लगी शर्त, 42 खाने के बाद मर गया युवक, गर्भवती है पत्नी

यह भी पढ़ें:अल्मोड़ा के लक्ष्य ने विदेश में रोशन किया उत्तराखण्ड नाम, एक और खिताब पर कब्जा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी SBI में किसके हैं 27 करोड़ रुपए, ग्राहकों को खोज रहा है बैंक