कोहली की टीम के इस दिग्गज प्लेयर का हुआ कोरोना टेस्ट,टीम से हुए बाहर

नई दिल्लीः कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपनी पकड़ बना ली है। कोरोनावायरस को लेकर पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। दुनियाभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस का कहर अब क्रिकेटर्स तक भी पहुंच गया है। ऐसी आशंका जताई जारी है कि इसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी केन रिचर्डसन को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। इस खबर के सामने आने के बाद रिचर्डसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच से बाहर कर दिया गया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2020-03-08-at-3.19.42-PM-1024x344.jpeg

जानकारी के अनुसार क्रिकेटर का कोरोना टेस्ट किया गया है। लेकिन अभी रिपोर्ट आनी बाकी है। इसके चलते रिचर्डसन न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच नहीं खेल पाएंगे। रिचर्डसन इस साल आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलने वाले थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ अफ्रीका के दौरे के बाद से ही केन रिचर्डसन की तबियत ठीक नहीं थी। उनको गले में दर्द की शिकायत थी। इसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच से बाहर कर दिया गया। रिचर्डसन को फिलहाल टीम के बाकी खिलाड़ियों से अलग किया गया है। सीए यानि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि हमारा मेडिकल स्टाफ उनका इलाज कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः ब्रेकिंग: कोरोना वायरस के चलते भारत में पहली मौत, इस राज्य का मामला

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की युवती को दिल दे बैठा जर्मनी का छोरा,सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

यह भी पढ़ेंः लड़की ने हवा में उड़ाई गाड़ी,लोग बोले- ‘पापा की परी,रोड पर पड़ी..’,वीडियो वायरल,देखें

केन रिचर्डसन आइपीएल में भी नजर आने वाले थे। इस आईपीएल में रिचर्डसन को विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने खरीदा था।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now