उत्तराखण्ड के अवनीश सुधा का मुंबई आईपीएल ट्रायल के लिए चयन

हल्द्वानी: पिछले एक साल में उत्तराखण्ड क्रिकेट से भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने वाले अवनीश सुधा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। उत्तराखण्ड सीनियर टीम के खिलाड़ी अवनीश सुधा को विजय हजारे में शानदार प्रदर्शन का तोहफा मिला है। उन्हें मुंबई इंडियंस टीम की ओर से ट्रॉय में भाग लेने के लिए कॉल आया है। मुंबई इंडियंस के 23 और 24 अक्तूबर को दो दिवसीय ट्रायल कैंप जयपुर में होगा जहां, कोच पी कृष्णन कुमार से प्रशिक्षण ले रहे हैं।

ट्रायल कैंप को लेकर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के आने वाले समय में उपाध्यक्ष का पदभार संभालने वाले महिम वर्मा ने जानकारी दी। काशीपुर के ग्राम गढ़ीनेगी निवासी अवनीश सुधा ने देहरादून में हुई विजय हजारे ट्राफी में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 7 मुकाबलों में 284 बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 विकेट भी हासिल किए।सुधा का पिछले वर्ष कूच बिहार ट्रॉफी में प्रदर्शन शानदार रहा था। उन्होंने बिहार के खिलाफ 339 रनों की पारी खेली थी। वह उत्तराखण्ड की ओर से अंडर-19 में तिहरा शतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी है। इस शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें सीनियर टीम में जगह मिली थी। रणजी नॉकआउट में उन्होंने विदर्भ के खिलाफ पहली पारी में 91 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद उनका चयन भारतीय अंडर-19 टीम में किया गया था।

अवनीश सुधा ने फोन पर बताया कि 23 से 24 अक्तूबर को मुंबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनका ट्रायल होगा। जिसके लिए उनका चयन हुआ है। इसकी जानकारी उन्हें मेल के माध्यम से दी गई है। पिता अनिल सुधा गांव में खेती करते हैं। अवनीश की इस उपलब्धि पर पिता अनिल सुधा, हाईलैंडर क्रिकेट एकेडमी के प्रबंधक संजय ठाकुर, राजेंद्र सक्सेना, नूर आलम, कादिर खान ने बधाई दी।

एक महीने पहले गांव में दुल्हन बनकर आई और आज बन गई वहां की प्रधान

पंचायत चुनाव नतीजे: 21 साल की प्रत्याशी बनी गांव की मुख्या,गांव से किया वादा

पंचायत चुनाव: आंगनबाढ़ी कार्यकर्ती बनी प्रधान, खेती से बीडीसी सदस्य बनें शेखर पांडे

नैनीताल जिला पंचायत चुनाव मतगणना: इन क्षेत्रों से सामने आए ग्राम प्रधान के नतीजे

उत्तराखण्ड पंचायत चुनाव नतीजा: मुकाबला टाई, पर्ची ने खोला इस प्रत्याशी का भाग्य

सांसे रोक देने वाला मुकाबला, एक वोट से दो प्रत्याशियों ने हासिल की जीत

पंचायत चुनाव की मतगणना, सबसे पहले आए नतीजे में ग्राम प्रधान बनें कमल दुर्गापाल