खत्म हुआ पंत का हनीमून PERIOD,कोच शास्त्री ने दे दी ये चेतावनी

नई दिल्ली: भारतीय घरेलू सीजन शुरू हो गया है। टीम इंडिया अगले साल होने वाले वर्ल्ड टी-20 की तैयारी में जुट गई है। भारत की पहली परीक्षा साउथ अफ्रीका के खिलाफ है। भारत को अफ्रीका के खिलाफ 3 मुकाबलों की टी-20 सीरीज खेलनी है। टीम प्रबंधक व चयनकर्ताओं ने साफ कर दिया है कि वर्ल्ड टी-20 की तैयारियों को देखते हुए युवाओं को मौके दिए जाएंगे।

इन सभी के बीच भारत के हेड कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें वो ऋषभ पंत की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत अगर वेस्टइंडीज दौरे के दौरान की गईं गलतियों को दोहराते रहेंगे, तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पंत एक शानदार खिलाड़ी है लेकिन अपने शॉर्ट चयन को लेकर वो निशाने पर रहते हैं। कई बार वो गलत शॉर्ट खेलकर आउट हुए हैं जिसका खामयाजा टीम को भुगतना पड़ा है।

वेस्टइंडीज दौरे पर पंत पहली गेंद पर आउट हुए थे। कोच शास्त्री ने कहा कि ऋषभ पंत अगर वेस्टइंडीज दौरे के दौरान की गईं गलतियों को दोहराते रहेंगे, तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आपके साथ कप्तान खेल रहा है। इस दौरान आपको समझदारी का परिचय देने की जरूरत है। शास्त्री ने पंत का बचाव भी किया और कहा- ‘पंत की काबिलियत पर कोई सवाल नहीं उठा सकता, लेकिन अगर वह शॉट चयन और सही निर्णय लेने में सुधार करें तो उन्हें रोकना आसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पंत को अब अनुभव है। वो आईपीएल खेल रहे है। वक्त आ गया है कि उन्हें अपनी जिम्मेदारी का अहसास हो।

यह भी पढ़ें: मोबाइल पर बिजी थे छात्र, प्रिंसिपल ने सिखाया सबक, हाथौड़े से तोड़े 16 मोबाइल

यह भी पढ़ें: टॉफी लेने गया बच्चा स्कूल से हुआ गायब, सीसीटीवी पर कैंद में हुई पूरी घटना

यह भी पढ़ें: दो महीने तक हल्द्वानी से चलने वाली नैनी-दून शताब्दी और दून एक्सप्रेस का संचालन रद्द

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल क्रिकेट में फिर हुआ करिश्मा, 7 गेंदों में जड़े गए 7 छक्के

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड अंडर-19 क्रिकेट टीम: कैंप के लिए इन 44 खिलाड़ियों को मिला स्थान

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now