मतलब अफगानिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत को मौका मिलना लगभग तय है

नई दिल्ली: भारतीय टीम अपने विश्वकप में अपने पांचवे मुकाबले के लिए तैयार है। 22 जून को टीम इंडिया अफगानिस्तान से भिड़ेगी। टीम का प्रदर्शन और लय शानदार है लेकिन खिलाड़ियों की चोट ने टीम मैनेजमेंट का सिर दर्द बड़ा दिया है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के चलते विश्वकप से बाहर हो गए है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी चोटिल है और कुछ मैच में नहीं खेलेंगे।

बुधवार को प्रैक्टिस के दौरान ऑलराउंडर विजय शंकर भी चोटिल हो गए है। खबरों की मानें तो विजय शंकर की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है लेकिन टीम मैनेजमेंट उन्हें लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है। कहा जा रहा है कि विजय शंकर के स्थान पर अफगानिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत को मौके मिल सकता है। ऋषभ पंत को शिखर धवन के स्थान पर टीम इंडिया में जगह दी गई है।

बता दें कि विश्वकप के लिए पंत को पहले जगह नहीं दी गई है। चयनकर्ताओं के इस फैसले पर फैंस काफी निराश भी हुए थे। इसे पंत की किस्मत ही बोलिए कि धवन के चोटिल होने के बाद उन्हें विश्वकप के लिए बुलाया गया और अब वो टीम में शामिल हो गए। पंत शानदार फॉर्म में भी है, यह उन्होंने आईपीएल और पिछले साल खेली गई टेस्ट सीरीज़ में भी दिखाया है। उनका तेज खेलने के अंदाज ने पूरे विश्व जगत को उनका दिवाना बना दिया है। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज पंत ने रोस बाउल में अभ्‍यास सत्र के दौरान काफी अच्‍छी बल्‍लेबाजी की।  रिपोर्ट के मुताबिक पंत ने नेट गेंदबाज की गेंद पर स्‍ट्रेट ड्राइव लगाया, जिसने काफी प्रभावित किया। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि गेंदबाज अपने फॉलो-थ्रू में थोड़ा घबरा भी गया क्‍योंकि पंत काफी आक्रामक बल्‍लेबाजी कर रहे थे।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

पंत को विजय के स्थान पर मौके मिलना तय है। अफगानिस्तान के सामने टीम इंडिया मजबूत है। अगर विजय को इस मैच के लिए आराम मिलता है तो आने वाले मैचों के लिए फीट रहेंगे। विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी और 2 विकेट अपने नाम किए थे। वो टीम को एक अतिरिक्त गेंदबाजी का विकल्प प्रदान करते हैं। फिलहाल फैंस पंत को टीम में शामिल करना चाहते थे और वो हो गए हैं। अब फैंस की मुराद है कि टीम इंडिया का ये भविष्य अगर अफगानिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरता है तो जरूर धूम मचाए।

यह भी पढ़ें:कैसे सामने आई नैनीताल की खूबसूरती, किसे जाता है इसका श्रेय, जानें

यह भी पढ़ें:BCCI की उत्तराखण्ड में बैठक खत्म, अब उत्तराखण्ड क्रिकेट पर होगा फैसला

यह भी पढ़ें:ओम बिड़ला के लोकसभा स्पीकर बनते ही मोदी ने किया कुछ ऐसा,देख कर रह जाएंगे दंग

यह भी पढ़ें:सीएम रावतः पलायन रोकने के लिए लोगों को स्वरोजगार उपलब्ध कराना ही प्राथमिकता

यह भी पढ़ें:ब्रेकिंग न्यूज: चोट के चलते शिखर धवन विश्वकप से बाहर, पंत टीम में शामिल

यह भी पढ़ें:यूपी के संभल में दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत 8 की मौत,12 घायल

यह भी पढ़ें:पिता ने बेटी से करना चाहा बलात्कार, तो बेटी ने कुदाल से पिता को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें:सावधान! हल्द्वानी में PAYTM के जरिए हो रहा है फर्जीवाड़ा, ऐसे करें पहचान

पिता ने बेटी से करना चाहा बलात्कार, तो बेटी ने कुदाल से पिता को उतारा मौत के घाट