हल्द्वानी: भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार पंत खेल को लेकर बल्कि अपनी लव स्टोरी को लेकर वायरल हो रहे हैं। दरअसल पंत और उनकी गर्लफ्रैंड ईशा नेगी नेगी इंस्टाग्राम में कुछ फोटो अपलोड की है। दोनों की फोटो को फैंस काफी लाइक कर रहे हैं। दोनों किसी बर्फबारी वाली जगह पर हैं। पंत ने फोटो में लिखा कि जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं तो खुद को ज्यादा पसंद करता हूं। दूसरी ओर ईशा ने अपने कैप्शन ने काफी बड़ी बात लिखी। उन्होंने लिखा, ‘5 साल और आगे भी गिनती जारी है। मतलब पंत और ईशा पिछले पांच साल से साथ हैं। साल 2015 में ही पंत ने क्रिकेट खेलना शुरू किया था। उन्होंने अक्टूबर 2015 में रणजी और दिसंबर 2015 में घरेलू सीमित ओवर में क्रिकेट में डेब्यू किया था। साल 2016 ऋषभ पंत अंडर-19 विश्वकप खेलने गई टीम इंडिया के भी सदस्य थे। टीम इंडिया ने फाइनल तक का सफर तय किया था, जहां उसे वेस्टइंडीज ने हराया।

ये दूसरा मौका है जब पंत ने गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर किया। इससे पहले जनवरी 2019 में भी उन्होंने एक फोटो शेयर कर अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था। उस वक्त उन्होंने लिखा था, ‘मैं केवल आपको खुश करना चाहता हूं, क्योंकि आप खुश रहती हैं तो मैं बहुत खुश रहता हूं।’ वहीं ईशा ने उस फोटो को शेयर कर लिखा था, ‘माय मैन, माय सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, लव ऑफ माय लाइफ ऋषभ पंत।’

https://www.instagram.com/p/B61BHcuAyQ-/?utm_source=ig_embed

ईशा दिल्ली के कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल की पूर्व छात्रा हैं और उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से बीए ऑनर्स में स्नातक की डिग्री ली है। उनके इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक वे एक आंत्रप्रेन्योर और इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं। पंत के साथ रिलेशनशिप का खुलासा होने के बाद वे सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1.40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह बात अलग है कि पंत के साथ फोटो डालने के बाद उनके फैंस की गिनती में बढोतरी हुई है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now