नई दिल्ली: भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के घर किरकारी गूंजी है। शनिवार को रहाणे की पत्नि राधिका धोपावार ने बच्ची को जन्म दिया। उस वक्त रहाणे टीम के साथ विशाखापट्टम में मुकाबला खेल रहे थे। मैच के खत्म होने के बाद रहाणे अपनी पत्नी के पास पहुंचे। उन्होंने सोशल मीडिया पर राधिका व बच्ची के साथ फोटो पोस्ट की और लिखा हैलो।

शनिवार को सबसे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने यह बात मीडिया को बताई थी। हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर अजिंक्य रहाणे को बधाई दी। हरभजन ने लिखा था, नए नवेले पिता अजिंक्य रहाणे को बधाई। उम्मीद है कि मां और नन्हीं परी अच्छे होंगे। जिंदगी का बेहतरीन हिस्सा अब शुरू हुआ है अज्जू।  इसके बाद तमाम फैंस ने रहाणे को बधाई दी।

इस बीच भारत के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर ने भी रहाणे को बधाई दी लेकिन उनका अंदाज मजाकिया था। सचिन तेंदुलकर ने फोटो देखी और रहाणे और उनकी पत्नी को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- राधिका और रहाणे बहुत-बहुत बधाई। सचिन ने आगे लिखा, पिता बनने का सुख अतुलनीय है। अब नाइटवॉचमैन की नई भूमिका निभाओ और रात को बच्चे का डायपर बदलो।

बता दें कि रहाणे ने साल 2014 में राधिका से शादी की। शादी से पहले अजिंक्य रहाणे और राधिका धोपावकर एक-दूसरे के पड़ोसी थे और दोनों मुंबई के मुलुंड इलाके में रहते थे। पड़ोसी होने के नाते दोनों की जान-पहचान हुई। ज़ाहिर सी बात है पड़ोसी होने की वजह से इन दोनों के परिवार वाले एक-दूसरे को सालों से जानते थे।