बल्लेबाजी कोच नहीं बनाए जानें पर भिड़ गए संजय बांगड़, हो सकती है कार्रवाई

नई दिल्ली: विश्वकप से बाहर होने के बाद वेस्टइंडीज दौरे में जीत दर्ज की। टीम के प्रदर्शन से फैंस खुश भी है। विश्वकप में हार के बाद टीम मैनेजमेंट के सदस्यों में बदलाव किए हैं। हेड कोच के रूप में रवि शास्त्री एक बार फिर नियुक्त किए गए हैं। वहीं  फील्डिंग कोच आर. श्रीधर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण अपनी-अपनी जगह बचाने में कामयाब रहे हैं लेकिन बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ की छुट्टी कर दी गई। बांगड़ के स्थान पर विक्रम राठौड़ को टीम इंडिया का नया बल्लेबाजी कोच बनाया गया है। खबर के मुताबिक बांगड़ इस फैसले से नाराज है। ये भी सामने आ रहा है कि उनकी इस विषय में मुख्य चयनकर्ता देबांग गांधी से बहस भी हुई है।  

max face clinic haldwani

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई के एक अधिकारी के द्वारा जानकारी दी गई कि बांगड़ होटल में देवांग गांधी के कमरे में घुसे और उनसे सख्त लहजे में बात की। यह बातचीत बिल्कुल भी दोस्ताना नहीं थी। बांगड़ ने गांधी को धमकी दी और कहा कि टीम उनके साथ है और उन्हें बल्लेबाजी कोच के पद से हटाने का चयनकर्ताओं का फैसला उल्टा पड़ सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, बांगड़ ने यहां तक कहा कि अगर चयनकर्ता उन्हें बल्लेबाजी कोच के तौर पर उपयुक्त नहीं मानते तो उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कोई भूमिका दी जाए। बता दें कि टीम इंडिया का सपोर्ट स्टाफ नियुक्त करने का अधिकार राष्ट्रीय चयन समिति के पास है।

बीसीसीआई के अधिकारी की मानें तो बांगड़ से अब बीसीसीआई का अनुबंध नहीं है। बीसीसीआई अधिकारी ने साथ ही कहा कि अगर ऐसा कोई वाकया हुआ है तो सबसे पहले मैनेजर को अपनी रिपोर्ट में साफ तौर पर इसका उल्लेख करना चाहिए। इसके अलावा हेड कोच को भी लिखित में इसकी शिकायत दर्ज करनी होगी। इसके बाद बीसीसीआई कोई कदम उठाएगा।अगर इनमें से एक भी काम पूरा नहीं हुआ तो इस मुद्दे को प्रशासकों की समिति के सामने उठाने का कोई मतलब नहीं है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पति नशा मुक्ति केंद्र में करा रहा इलाज, पत्नी से दुष्कर्म करता रहा पड़ोसी

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बादलों ने मचाया ताडंव, बादल फटने से मकान ढहा

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी पति से वीडियो कॉल पर कर रही थी बात, हुआ कुछ ऐसा की हुई मौत

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम के लिए खेलेंगे उन्मुक्त चंद, खुद किया ट्विट

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी नैैनीताल बैंक में फिल्मों की तरह दीवार तोड़कर घुसे चोर, हुए नाकामयाब